BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, November 13, 2018

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियों की तस्वीरें आई सामने : Photos of Deepika Padukone and Ranveer Singh's wedding preparations are in front


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियों की तस्वीरें पहली बार सामने आ गई है. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी का जश्न कितना खूबसूरत और कितना भव्य तरीके से होने वाला है.
credit: third party image reference

इन दोनों के फैंस शादी को लेकर के बड़े उत्साहित हैं. स्टार कपल्स को एक होते हैं वे जल्द  देखना चाहते हैं. हर व्यक्ति शादी से जुड़ी हुई अपडेट को जानना चाहता है. आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर इटली के लिए रवाना हो चुके हैं. अब उनकी शादियों की तैयारियां चल रही है.
credit: third party image reference

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की शादी इटली के लेक कोमा में हो रही है. शादी में शामिल होने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के परिवार के लोग भी इटली पहुँच गए हैं. शादी की पहली तस्वीर जो सामने आई है उन्हें देख कर ऐसा ही लग रहा है की यह शादी पूरे शाही अंदाज के साथ होने वाली है.
credit: third party image reference

जब ये दोनों इटली रवाना हुए थे मुंबई एयरपोर्ट पर इन दोनों का लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. इस कारण से भी खूब चर्चा हुई थी. दरअसल दोनों ने सफेद रंग के कपड़े पहने थे और एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे थे.
शादी से पहले रणवीर सिंह के घर हल्दी की रस्म हुई थी. सोशल मीडिया पर उसकी भी खूब चर्चा  हुई है. दीपिका के घर पर भी शादी की रस्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है. अपने परिवार वालों के साथ एवं  दोस्तों के साथ पूजा करती हुई दिखाई दे रही है. शादी के लिए जो  स्थान चुना है उसमें खास बात यह है कि पिछले साल विराट कोहली और अनुष्का ने भी यहीं इटली में शादी की थी. उन्होंने भी इटली को ही चुना था.
credit: third party image reference

इससे एक बात तो है कि इटली  इतना खूबसूरत देश है की इसमें इतनी खूबसूरत जगह है जहां पर शादी करने के लिए बड़े स्टार जाते हैं. यानी की लगातार दूसरे साल दूसरी शादी है यहाँ पर.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.