BREAKING NEWS

Contact

Monday, November 19, 2018

The reality of these pictures will not be recognized at first : पहली बार में नहीं पहचान पाएंगे इन तस्वीरों की वास्तविकता को


दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती हैं. तस्वीर एक ऐसी कला है जो वास्तव में अपने आप में बहुत ही गहराई रखती है. हर कोई व्यक्ति हर किसी तस्वीर के अर्थ को नहीं समझ पाता है. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती है जिनमें अनेक रहस्य एवं गूढ़  रहस्य छुपे होते हैं. आज हम आपको कुछ अलग हटके तस्वीर दिखाते हैं, जो निश्चित रूप से आपका मनोरंजन करेंगे और आपको अच्छी लगेगी.
credit: third party image reference


यह देखीए  पहली तस्वीर. यह दृश्य आपको कैसा लग रहा है. आपको बता दें कि यह जापान की सड़क है, जो दुनिया की सबसे खूबसूरत सड़कों में से मानी जाती है. कितना  खूबसूरत और  गजब का दृश्य दिखाई दे रहा है इस तस्वीर के अंदर.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. बिल्कुल ओरिजिनल तस्वीर है यह. इससे बेहतरीन, खूबसूरत जीवंत करने वाली दूसरी तस्वीर शायद ही देखी हो आपने.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और तस्वीर. एक मां अपनी बेटी के साथ व्यायाम कर रही है. वह जिस स्थिति में है उसके बावजूद व्यायाम कर रही और अपने बच्चे के साथ, यह गजब की बात है. जो उसके स्वास्थ्य के लिए बहुत ही बेहतर है. निश्चित रूप से माँ  को सलाम.
credit: third party image reference

यह देखिए एक और गजब की तस्वीर. यह जियो ने अपनी  बाइक निकाली है. स्टेपनी के साथ में. गजब की बाइक है यह. अगर आपको जरूरत है तो आप भी ले लीजिए. क्योंकि जिओ आजकल बहुत ऑफर निकाल रहा है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.