BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 7, 2018

Which of these actresses seems hot and beautiful? : बताइए इनमें से कौन सी अभिनेत्री सबसे हॉट और खूबसूरत लगती है


दोस्तों नमस्कार. बॉलीवुड में एक से एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है. आजकल तो इतनी  खूबसूरतअभिनेत्रियाँ आ गई हैं की  उनमें से किसी एक को पसंद करना वास्तव में बड़ा मुश्किल काम है. बहुत सारी अभिनेत्रियां तो बोल्डनेस की हद भी पार कर रही है.
तस्वीरें देखकर जरूर बताइए कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं ज्यादा हॉटcredit: third party image reference

इसलिए लोग क्या देखें और क्या न देखें इसलिए भी कंफ्यूज है और यहां तक कि जब से सोशल मीडिया आया है, तब से तो पूछो ही मत. हर तरह की बोल्डनेस  दिखाना एक आम बात हो गई है. लेकिन फिर भी आज हम आपको बहुत ज्यादा कंफ्यूज करने वाली नहीं बल्कि मात्र दो अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखा रहे हैं.
इन दो अभिनेत्रियों की खूबसूरती देखकर निश्चित रूप से आप  कंफ्यूज हो जाएंगे, की  इनमें से बेहद खूबसूरत और हॉट कौनसी अभिनेत्री है. हम आपको बता दें कि दोनों ही अभिनेत्रियां आज की तारीख में जबरदस्त हिट, सुपरहिट फिल्में दे रही है. अपनी खूबसूरती और हॉटनेस और  दीवानगी के कारण लोगों को दीवाना बना रही है.
credit: third party image reference

पहली अभिनेत्री है दिशा पटानी. दिशा पटानी ने अपनी पहली ही फिल्म में बहुत जबरदस्त काम किया और फिल्म बहुत ही प्रसिद्ध रही. महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म से पटानी ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. इस फिल्म में दिशा पटानी सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट बहुत ही खूबसूरत लगी थी और चर्चा रही थी. बागी 2 में भी दिशा का काम बहुत अच्छा था.
credit: third party image reference

दूसरी अभिनेत्री हम जो आपको दिखा रहे हैं वह है श्रद्धा कपूर. अपने जमाने के  बहुत ही मशहूर विलेन रहे शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आजकल जबरदस्त हित औत हॉट है. फिल्म आशिकी 2 से प्रसिद्ध होने वाली श्रद्धा कपूर लगातार एक के बाद एक हिट  फिल्में दे रही है. बागी में श्रद्धा कपूर टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट दिखाई दी थी. यह  फिल्म भी जबरदस्त प्रसिद्ध हुई थी.
credit: third party image reference

ये  दोनों ही अभिनेत्रियां आजकल जबरदस्त प्रसिद्ध हैं  और लोग इन्हें देखने के लिए सिनेमा हॉल में तुरंत दौड़े चले आते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.