BREAKING NEWS

Contact

Friday, November 30, 2018

Deepika, Priyanka, is going to marry the actor's daughter : दीपिका, प्रियंका के बाद इस एक्टर की बेटी करने जा रही है शादी


बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का माहोल जबरदस्त चल रहा है. एक के बाद एक लगातार शादियां हो रही है. बड़े बड़े  स्टार एवं उनके लड़के लड़कियां शादी करने हैं. हाल ही में खबर यह आई है की दीपिका और प्रियंका के बाद कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा शादी करने वाली है.
Related imagecredit: third party image reference


आपको बता दें श्रुति खरबंदा भी वही शादी करने वाली है जहां पर इस समय प्रियंका चोपड़ा निक जॉन्स के साथ शादी कर रही है. अर्थात राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन के अंदर. वह शादी करने वाली है.
Image result for कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा शादी करने वाली है.credit: third party image reference

तारीख भी  पक्की कर दी है. यह तारीख रहेगी 17 दिसंबर 2018. चुकी राजस्थान के जोधपुर का उम्मेद भवन बहुत ही खूबसूरत प्लेस है इसलिए वहां शादी करना अपने आप में एक क्रेज है. शादी के 1 दिन पहले हल्दी उसके बाद संगीत सेरिमनी आदि का कार्यक्रम भारतीय रीती से होने वाला है.
Image result for कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा शादी करने वाली है.credit: third party image reference

शादी मे मेहमानों की बात करें तो हालांकि अभी कोई लिस्ट फाइनल नहीं हुई है. लेकिन आमिर खान कुलभूषण खरबंदा के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. इसलिए  आमिर खान तो इस शादी में आने ही वाले हैं. उनकी पूरी पूरी उम्मीद है शादी में आने की. बात करें श्रुति खरबंदा की तो श्रुति खरबंदा बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं. उनकी तस्वीरें देखकर ही आपको इस बात का अंदाजा लग जाएगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.