BREAKING NEWS

Contact

Saturday, November 17, 2018

Deepika and Ranvir married in Italy's Lake Coma : दीपिका एवं रणवीर ने इसलिए की इटली के लेक कोमा में शादी


भारतीय सितारों को इटली बहुत अच्छा लग रहा है. पिछले साल विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा ने वहां पर शादी की और इस साल रणबीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण ने अभी अभी की वहां शादी की है.
Image result for ranveer singhcredit: third party image reference

दरअसल इटली का चुनाव करने के पीछे क्या कारण है? क्या यह जानना  नहीं चाहिए. आज हम आपको बताते हैं इसकी असली वजह क्या है? दरअसल  इटली एक बहुत ही खूबसूरत टूरिस्ट प्लेस है. जहां लोग अक्सर न्यू ईयर एवं शादी विवाह की पार्टियां मनाने के लिए आते रहते हैं. इसकी खूबसूरती पर बॉलीवुड स्टार ही नहीं हॉलीवुड के स्टार भी  दीवाने हैं. लगातार यहां पर अनेक पार्टियों के आयोजन होते रहते हैं.
credit: third party image reference

इटली के बहुत ही खूबसूरत शहर लोम्बार्डी में है लेक कोमा. जहाँ पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी हुई है. इटली के इस  भव्य और खूबसूरत और प्राकृतिक दृश्य को देखकर आप भी कहेंगे कि निश्चित रूप से बहुत ही गजब का आकर्षित  करने वाला विहंगम दृश्य है यहाँ के लेक कोमा का.
credit: third party image reference

एक बार देख लेता है तो उसे बार-बार देखना चाहता है. पार्टी की खुशी को ऐसा माहौल और भी दुगना  बना देता है. इसीलिए लोग अक्सर इस स्थान का चुनाव करते हैं. लेक कोमा पर बने  विला डेल बालबियानेलो बहुत ही खूबसूरत है. इतना खूबसूरत है की इसको देखने के बाद कई  बार तो ऐसा लगता है जैसे कि हम पृथ्वी पर है कि नहीं.
credit: third party image reference

ऐसा खूबसूरत दृश्य जो आपकी आंखों को भी अचंभित कर दे. इसलिए दीपिका पादुकोण और रणवीर ने देश से बहार इटली को शादी के रूप में चुना. ताकि इसकी स्मृति खूबसूरत दृश्य के रूप में जीवन भर की यादगार के लिए रहे.
credit: third party image reference

यूरोप की सबसे गहरी और खूबसूरत लेक  में से एक लेक  मानी जाती है लेक  कोमा. यह 146 किलोमीटर के दायरे  में फैली हुई है और  करीब 1300 फीट गहरी है. इटली का यह फेमस टूरिस्ट रोमन काल से ही बहुत प्रसिद्ध और मशहूर रहा है. दुनिया भर में सबसे खूबसूरत जगह में से एक माना जाता है यह स्थान. यहां की हरियाली, खूबसूरत नजारे, प्राकृतिक वातावरण, रंग बिरंगी फूल, पौधे आकर्षण का केंद्र है.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.