BREAKING NEWS

Contact

Saturday, November 17, 2018

These four zodiacal people are alerted on 19th November, Devuthani Gyaras. : देवउठनी ग्यारस 19 नवंबर को सावधान रहे ये चार राशि वाले लोग


19 नवंबर को देवउठनी ग्यारस है. इस दिन से शादियों का माहौल फिर से प्रारंभ हो जाएगा. लेकिन कुछ राशी के  सितारे ऐसे हैं जो 19 नवंबर का दिन थोड़ा कठिन है. इस राशि वालों को थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा. आईए  हम आज आपको बताते हैं की वे राशि वाले कौन है जिनके लिए 19 नवंबर का दिन कठिन है और उन्हें किस प्रकार की सावधानी बरतने की जरूरत है.
credit: third party image reference

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए 19 नवंबर का दिन कठिन  साबित हो सकता है. परिवार की ओर से सुखद माहौल रहने की खबर नहीं मिल सकती है एवं यात्रा आपको  निश्चित रूप से किसी न किसी कठिनाई में डाल सकती है. इसलिए  यात्रा न करें. यह दिन आपके लिए वैसे तो बहुत मुश्किल का नहीं है लेकिन सावधानी आपको बरतनी पड़ेगी.
मेष राशि
इस राशी वालों के लिए भी 19 नवंबर का दिन काफी कठिन होने वाला है. आपको इस  दिन बहुत सावधानी बरतनी होगी. शेयर बाजार, सट्टा बाजार एवं लाटरी वगैरह में आप बिलकुल भी प्रयास न करें. आप को नुकसान ही नुकसान होने की संभावना है इसमें. अन्यथा आप घाटे का सौदा करेंगे.
Image result for rashifalcredit: third party image reference

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए यह दिन खासतौर से अधिक कठिन साबित होने वाला है. विशेष रूप से आप नए लोगों से न मिले. प्यार का इजहार बिल्कुल भी  न करें. रोमांस की बातें इस दिन  न करें. थोड़ा कठिन और मुश्किल का दिन है यह आपके लिए.
मिथुन राशि
Related imagecredit: third party image reference

इस राशी वालों के लिए व्यवसाय के  दृष्टिकोण से यह दिन काफी नुकसानदायक हो सकता है. इससे पहले या बाद में आपको अत्यधिक लाभ होने की संभावना है. लेकिन 19 नवंबर को विशेष रूप से नया व्यापार प्रारंभ न करें एवं पुराने व्यापार में भी अधिक पैसा न लगाएं.
हो सके तो ये सभी लोग इस दिन गायत्री मंत्र का जाप सो बार करें. इससे लाभ मिलेगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.