BREAKING NEWS

Contact

Thursday, November 29, 2018

Malaika Arora and Arjun Kapoor are going to marry next year : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करने वाले हैं अगले साल शादी


बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों शादियों की खबर जबरदस्त चल रही है. बहुत सारे  स्टार तो फिल्मों की खबर कम शादियों की खबरें ज्यादा दे रहे हैं. अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के इश्क के चर्चे लगातार चल रहे हैं. एक दूसरे दोनों को डेट भी कर रहे हैं.
Image result for arjun kapoor and malaikacredit: third party image reference

खबर आई थी दोनों ने मिलकर एक बंगला भी खरीदा है. अक्सर मलाइका और अर्जुन  कपूर को अनेक पार्टियों में एक साथ की देखा जा रहा है. पहले दोनों छुप छुप  के मिलते थे लेकिन अब दोनों लोगों के सामने खुलकर आ रहे हैं.
credit: third party image reference

यहां तक खबर आई है कि अनिल कपूर व संजय कपूर के परिवार वालों ने मलाइका अरोड़ा को अपने परिवार में स्वीकार कर लिया है. यानि  कपूर परिवार की बहू बनने पर मलाइका अरोड़ा को भी एवं कपूर परिवार को भी कोई एतराज नहीं है. दोनों परिवारों ने उन्हें संग रहने की अनुमति दे दी है.
Related imagecredit: third party image reference

बस पब्लिक को इस बात का इंतजार है की दोनों शादी कब करने वाले हैं. अनुमान यह  लगाया जा रहा है की 2019 में अर्जुन कपूर और मलाइका सात फेरों के बंधन के बनने वाले हैं. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर की उम्र  33  साल है और मलाइका अरोड़ा की उम्र 45 साल है. लेकिन इश्क तो इश्क है, कहीं भी, कभी भी, किसी से भी हो सकता है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.