BREAKING NEWS

Contact

Saturday, November 24, 2018

Women do not tell these things at any cost to their husbands : महिलाएं ये बातें अपने पति को किसी भी कीमत पर नहीं बताती हैं


शादी दो लोगों का मिलन है. जीवन पर्यंत साथ रहने का एक समझौता है. सांसारिक प्रक्रिया एवं जीवन को सही गति से चलाने के लिए विवाह बहुत जरूरी है. शादी के बाद 2 लोग जो मिलते हैं उन्हें पति पत्नी कहा जाता है. इन दोनों का रिश्ता इतना घनिष्ठ और  नजदीकी होता है कि इनके मध्य में कुछ भी छुपा हुआ नहीं होता है.
credit: third party image reference

पति अपनी पत्नी को अपनी सारी बातें बताता है. पत्नी अपने पति को सारी बातें बताती है. ऐसा इस वैवाहिक बंधन में बंधे लोगों के मध्य होता है. लेकिन हमेशा ऐसा होता हो  यह अनिवार्य नहीं है. क्योंकि हर व्यक्ति का कुछ अलग मामला होता है. बहुत सारी पति पत्नी ऐसे भी होते हैं जो एक दूसरे पर विश्वास नहीं करते हैं, झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं.
Image result for महिलाएं ये बातें अपने पति को किसी भी कीमत पर नहीं बताती हैंcredit: third party image reference

हालांकि इस तरह के रिश्ते निश्चित रूप से आपसी रिश्ते में खटास पैदा करते हैं और मनमुटाव पैदा होता है. जिसके कारण उनमे अनबन  होती रहती है. कई बार इस स्थिति में रिश्ते टूट भी जाते हैं. लेकिन आज हम आपको बताते हैं महिलाएं अक्सर कुछ ऐसी बातें होती है जो शादी के बाद भी अपने पति को नहीं बताती  हैं.
Related imagecredit: third party image reference

सबसे पहली बात तो यह की एक महिला अपने पहले प्यार का जिक्र अपने पति को कभी भी नहीं करती है. किसी न किसी लड़की को किसी ना किसी से पहली बार आकर्षित होते हुए देखा जाता है. उसको किसी ना किसी से पहला प्यार हो ही जाता है. जब  उसको उसका पहला पहला प्यार नहीं मिलता है तो उसके मन में वह दबा रह जाता  है.
वह इसे किसी के साथ भी बांटना नहीं चाहती है.  दूसरी बात महिलाएं अक्सर कुछ ना कुछ पैसे  बचा करके रखती है. पति को जरूरत पड़ने पर भी वह कहती है कि मेरे पास तो पैसे है ही नहीं. ये दो विशेष बातें महिलाएं अक्सर अपने पति को नहीं बताती हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.