BREAKING NEWS

Contact

Sunday, November 4, 2018

This actress has been married twice without her mother : यह एक्ट्रेस बिना शादी किए दो बार बन चुकी है मां


फिल्मी दुनिया में ऐसा होना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है. लेकिन फिर भी आमतौर से सामाजिक दृष्टि से इस तरह के कार्य को अनैतिक माना जाता है. लेकिन यह सच है.  
आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताते हैं जो दो बार मां बन चुकी है लेकिन शादी उसकी अभी तक भी नहीं हुई है. यानि की बिन ब्याही माँ.  हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एवं  सिंगर हिलेरी डफ दूसरी बार मां बनी है. वो भी  बिना शादी के.
credit: third party image reference

हाल ही में हिलेरी ने बेटी को जन्म दिया है. लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि हिलेरी डफ ने अभी तक शादी नहीं की है. अर्थात वह माँ  बिना शादी के बनी है. अभी हिलेरी डफ उनके बॉयफ्रेंड मेथ्यु कोमा के साथ रह रही है और यह बच्चा इन दोनों का ही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी हिलेरी एक बेटे की मां बन चुकी है. इस बार जब दोबारा मां बनी है तो इस बात की जानकारी खुद हिलेरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट डाल कर दी है.
credit: third party image reference

हिलेरी ने  अपनी बेटी का फोटो शेयर करते हुए कहा है कि ‘घर में नन्हे मेहमान के आने की हमें बहुत खुशी है. यह बच्चा हमारे लिए लकी चार्मी है.’ हिलेरी और मैथ्यू ने अपनी बेटी का नाम बैंक वायलेट बेयर रखा है.
जब  मीडिया के लोगों ने हिलेरी से उनके बॉयफ्रेंड से शादी के  बारे में पूछा तो इस पर हिलेरी ने कहा कि –‘मुझे अभी तक ऐसा लगा ही नहीं की मुझे शादी कर लेनी चाहिए. हम दोनों ही अपनी लाइफ बहुत बेहतर तरीके से जी रहे हैं और दोनों ही इससे खुश हैं. इस समय हमारा पूरा ध्यान नन्हे मेहमान की तरफ है. हमारी प्रथम जिम्मेदारी बच्चे का पालन-पोषण करना है. इसलिए मै एवं मेथ्यु दोनों ही उस पर ध्यान दे रहे हैं.
credit: third party image reference

हालाँकि फिल्मी दुनिया में और वह भी हॉलीवुड में इस तरह की घटनाएं आम बात है. लेकिन सामान्यत: और विशेष रूप से भारतीय समाज में इस तरह की घटनाओं को सुनना और होना अपने आप में बहुत बड़ी बात है. लेकिन फिर भी फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों में इस तरह की अनेक घटनाएं होती रहती हैं.  जिसको हम सुनते भी हैं. कई बार देखते भी हैं. क्योंकी चकाचौंध भरी दुनिया में कब, कहां, कैसे, क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. अलग अलग तरह की सोच वाले लोग हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.