BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 14, 2018

Shahid Afridi said that the country of Pakistan is not able to handle its own country. :शाहिद अफरीदी ने कहा पाकिस्तान से खुद का मुल्क तो संभल नहीं रहा कश्मीर क्या संभालेगा


पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और  पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी जब क्रिकेट खेलते थे तो भी  सुर्खियों में बने रहते थे एवं अब जब  क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं तो भी सुर्खियों में बने रहते हैं. इसमें कोई शक नहीं है शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के एक बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में जाने जाते हैं. बल्कि यह कहना चाहिए जबरदस्त ऑलराउंडर के रूप में क्रिकेटर के रूप में शाहिद अफरीदी जितने प्रसिद्ध है, उतने ही प्रसिद्ध अपने बयानों को लेकर के भी हैं.
Image result for शाहिद अफरीदी का विवादित बयानcredit: third party image reference

अक्सर वे इस तरह का बयान देते रहते हैं जिसके कारण कोई न कोई चर्चा होती रहती है. इस बार शाहिद कपूर में एक ऐसा बयान दिया है जिसके कारण भारत नहीं बल्कि पाकिस्तान की सरकार उनको घेरने की कोशिश कर रही है.
Related imagecredit: third party image reference

शाहिद कपूर ने कहा पाकिस्तान से पाकिस्तान के लोग तो संभल नहीं रहे, उनके दुख, दर्द उनकी तकलीफ, उनकी समस्याओं का समाधान तो हो नहीं रहा है, ऐसे में वह कश्मीर की डिमांड कर रहा है. तो कश्मीर कैसे संभालेगा?
Related imagecredit: third party image reference

इसी के साथ ही शाहिद कपूर ने यह भी कहा की कश्मीर को एक अलग मुल्क बना देना चाहिए. उसे न  भारत को देना चाहिए न पाकिस्तान को. अलग मुल्क बनने के बाद कश्मीर में निश्चित रूप से डेवलपमेंट भी होगा और वहां पर कम से कम इंसानियत जिंदा रहेगी. शाहिद अफरीदी ने कहा कश्मीर के अलग मुल्क बनने से वहां शांति कायम रहेगी. सभी लोग प्यार से रहेंगे और बाकी लोग  शांति कायम करने का प्रयास करेंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.