BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, November 6, 2018

If you work on the night of Diwali then it will be very rich : दिवाली की रात यदि ये काम करेंगे तो खूब होगी धन की वर्षा


दीपावली पर हर व्यक्ति मां लक्ष्मी की पूजा करता है. हर कोई यह  चाहता है की लक्ष्मी उस पर प्रसन्न हो. खूब सारा धन उसे मिले. इसके लिए हम आपको कुछ विशेष उपाय और तरीके बता रहे हैं. इस दीपावली पर इनको करने से आपको लाभ मिलेगा. यदि आप इस तरह के काम करेंगे तो निश्चित रूप से मा लक्ष्मी की  कृपा आप पर बनी रहेगी. आर्थिक रूप से मजबूत भी रहेंगे.
Related imagecredit: third party image reference

इस दीपावली को आप ये उपाय जरूर करें. इनसे आपको अधिक लाभ होने की संभावना है. दीपावली पर पूजा करें तो पूजा करते समय विशेष ध्यान आपको रखना है.  मां लक्ष्मी की पूजा से पहले सर्वप्रथम गणेश की पूजा होती है, तो गणेश की पूजा के साथ-साथ आप गुरु की पूजा भी जरूर करें. दोनों के प्रभाव से ही लक्ष्मी का आगमन होता है.
पूजा करने से पहले यदि आपने लक्ष्मी और गणेश की मूर्ति, यदि  किसी  धातु से बनवा रखी है तो स्नान जरूर करवाएं. स्नान कराने के बाद ही दीपावली का पूजन प्रारंभ करें.
Related imagecredit: third party image reference

पूजन से पूर्व आप पीले अक्षत यानि चावल लेकर संकल्प अवश्य करें. कोई भी ऐसा संकल्प जीवन में इस दीपावली पर करें जिसे आप निभा सके.
कमलगट्टे की माला यदि आपको मिल जाए तो उसका उपयोग इस दीपावली महालक्ष्मी के लिए जरूर करें. क्योंकि कमल से महालक्ष्मी अत्यधिक प्रसन्न होती है. इससे परिवार की सुख समृद्धि और शांति भी रहेगी और आप के लिए धन की वर्षा भी हो सकती है.
Related imagecredit: third party image reference

कमल का पुष्प यदि आपको कहीं मिल जाए तो उसकी पंखुड़ी मिल जाए तो महालक्ष्मी पर जरूर अर्पित करें. उससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.