BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, November 14, 2018

Venue of Deepika Ranveer's wedding is decorated like a bride : दीपिका रणवीर की शादी के वेन्यू को एक दुल्हन की तरह सजाया गया है


19 तारीख से देव उठनी  ग्यारस के बाद पूरे देश में एक तरह से फिर से शादियाँ शुरू हो रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड के 2 बड़े स्टार की शादी हो रही है. इसकी चर्चा पिछले एक डेढ़ साल से चल रही है.
Image result for deepika padukonecredit: third party image reference

यह शादी इटली में हो रही है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी होने जा रही है. निश्चित रूप से इस साल की यह बहुत भव्य और बड़ी शादी होने वाली है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी जिस  स्थान पर हो रही है अर्थात लेक  कोमा में, वह इतना खूबसूरत ढंग से सजाया गया है की उसकी तस्वीरें देखकर निश्चित रूप से आप दंग रह जाएंगे. पहली बार उसकी तस्वीरें सामने आई है. आप उनको देख सकते हैं, कितनी खूबसूरत और भव्य लग रही है तस्वीरें. credit: third party image reference

ऐसा लगता है जैसे कि यह स्थान  भी एक दुल्हन है और इसे दुल्हन की तरह रूप से  सिंगार करके, फूलों से, रंगो से, डिजाइन से हर तरह से सजाया गया है. सोशल मीडिया पर जैसी ही ये तस्वीरें आई तो जबरदस्त वायरल हो चुकी है.
credit: third party image reference

लेक कोमो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से होने जा रही है. जो भी मेहमान यहां पर आने वाले हैं वे  फिल्मी जगत से जुड़े हुए हों या उद्योगपति हो या कोई दूसरे हों, सबके लिए एक  स्पेशल व्यवस्था की गई है. शादी की कोई भी फोटो अभी सोशल मीडिया पर नहीं आई है. उसके लिए सख्त इंतजाम किए गए हैं.  फोटो लेने के लिए सख्त मना किया गया है.
credit: third party image reference

हालांकि दोनों ही अपनी शादी  की तस्वीरें शायद बाद में अपलोड करेंगे. लेकिन इतना जरूर है की  शादी बहुत ही भव्य, खूबसूरत होने वाली है. निश्चित रूप से यह इस साल की बड़ी शादी होने वाली है.
आपको बता दें कि पिछले साल विरत  कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी इटली में  शादी की थी और वो भी  पिछले साल की जबरदस्त बड़ी शादी हुई थी और के इस साल की बड़ी शादी होने वाली है दीपिका और रणवीर की. जिसकी चर्चा उनके फैंस जबरदस्त कर रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.