BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 10, 2019

Shah Rukh Khan's daughter, Suhana Khan is doing it nowadays : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कर रही है आजकल इसे डेट


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बहुत ही खूबसूरत है और वह  अक्सर चर्चा में रहती है. कुछ ना कुछ इस तरह के काम सुहाना  करती रहती है कि  वह चर्चित हो.
credit: third party image reference

बॉलीवुड में निश्चित रूप वह एक एक्ट्रेस बनेगी. लेकिन एक्ट्रेस बनने से पहले भी काफी चर्चित हो चुकी है सुहाना.  क्या आप जानते ही सुहाना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती है और एक लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग सुहाना खान की है.
लंदन में उन्होंने अभी रोमियो जूलियट प्ले किया था. उसके बाद कुछ इस तरह की खबरें आ रही है की सुहाना  किसी को डेट कर रही है. हालाँकि यह बहुत ही स्पष्ट नहीं हो पाया की किसे डेट कर रही है.
Image result for Shah Rukh Khan's daughter, Suhana Khan is doing it nowadayscredit: third party image reference

लेकिन लगातार लंदन की अनेक पार्टियों में सुहाना खान को किसी खास के साथ देखा गया है. सुहाना खान के द्वारा सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट और  तस्वीरों से ऐसा ही लगता है. सुहाना खन जरूर किसी से प्रेम कर रही है. हालांकि इस बात की पूर्ण जानकारी अभी नहीं मिली है.
Image result for Shah Rukh Khan's daughter, Suhana Khan is doing it nowadayscredit: third party image reference

लेकिन इतना जरूर है कि शाहरुख खान की है बेटी सुहाना खान निश्चित रूप से अपने पापा की तरह बहुत जबरदस्त चर्चित है. इसीलिए उनकी बातें और तस्वीरे लोग इंटरेस्ट लेकर देखते और सुनते और पढ़ते हैं. अब यह तो वक्त बताएगा की वह किस फिल्म में,  कब नजर आएगी और किसके साथ पहली बार नजर आएगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.