BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 14, 2019

You will be surprised by seeing the beautiful hair of one year old girl : एक साल की इस बच्ची के खूबसूरत बाल देखकर आप हैरान हो जाएंगे


हर व्यक्ति में   किसी न किसी प्रकार की खूबी होती है. लेकिन बात तो तब कमाल की होती  है जब बहुत छोटे से बच्चे में भी खूबी नजर आये. एक ऐसी छोटी सी बच्ची के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं जिसके बाल बहुत ही खूबसूरत हैं.
credit: third party image reference

इस बच्ची के बाल और  उसकी तस्वीर जबरदस्त चर्चा में है. इस बच्ची की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह लड़की इतनी फेमस हो गई है की जापान की बहुत बड़ी कंपनी ने अपना मॉडल बनाकर इस लड़की को एक  प्रोडक्ट के रूप में प्रस्तुत किया है.
credit: third party image reference


हम बात कर रहे हैं जापान की रहने वाली बच्ची की.  जिसका नाम है चांगो. चांगो बहुत ही क्यूट है. जो भी उसको देखता है, इसके घुंघराले खूबसूरत बालों को देखता है, तो उसका प्रसंशक हो जाता है.
चांगो की उम्र है मात्र एक साल. इस उम्र के बच्चों के बाल ऐसे होते  नहीं हैं. बल्कि या तो बाल ही नहीं होते हैं या होते हैं तो बहुत छोटे होते हैं. लेकिन इसके बाल बहुत ही खूबसूरत है. जापान में चंगों  का जन्म दिसंबर 2017 में हुआ था और जन्म से ही उनके सर पर बहुत काले,  घने बाल हैं.
credit: third party image reference

इसकी उम्र मात्र 1 वर्ष है. इतने  खूबसूरत बाल होने की वजह से यह बहुत ही प्रसिद्ध हो गई,एक बार चांगो की मां ने उनकी तस्वीर इन्स्टाग्राम पर डाल दी. उसके बाद से यह क्यूट बच्ची और इसके बाल जबरदस्त प्रसिद्ध हो गए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.