BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 14, 2019

What did Ranveer Singh say for his wife Deepika Padukone? : रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए यह क्या कह दिया


पिछले साल शादी हुई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बहुत चर्चित शादी रही. दोनों ही बहुत खूबसूरत हैं. बॉलीवुड में नंबर एक की पोजिशन पर है इन दोनों. इन दोनों  की चर्चा आते ही निश्चित रूप से खूबसूरती की चर्चा हो ही  जाती है.
credit: third party image reference

हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा धमाल मचा रही है. फिल्म नए साल पर लोगों को खूब एंटरटेनमेंट कर रही  है. लोग सिनेमा घर में इसे देखने के लिए जा रहे हैं. इससे पता लगता है कि लोग रणवीर सिंह और सारा को बहुत पसंद कर रहे हैं.
credit: third party image reference

रणवीर के अभिनय की खूब प्रशंसा की जा रही है. इस बीच रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को चीयरलीडर कहा है. शादी के बाद रणवीर सिंह की पहली फिल्म है सिम्बा. निश्चित रूप से बहुत ही खूबसूरत फिल्म बनी है. देखने वालों को खूब पसंद भी आ रही है.
credit: third party image reference

दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है इस फिल्म को. इसी प्यार की वजह से दीपिका भी रणवीर को कहती है चीयर. रणवीर बदले में कहते हैं चीयरलीडर. इसके बाद गली  ब्वॉय फिल्म में रणवीर सिंह काम कर रहे हैं. वह भी  बस जल्द आने वाली है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.