BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, January 23, 2019

Shahrukh Khan did not want to make a big announcement, this work : शाहरुख खान ने किया बड़ा ऐलान, नहीं करना चाहते यह काम


शाहरुख खान को  हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग स्थान हासिल किया है. निश्चित रूप से उन्हें किंग खान भी कहा जाता है. किंग खान कहने के पीछे यही कारण है कि उनका अभिनय, उनकी फिल्म, उनका रोमांस और उनकी जोड़ी लोग बहुत पसंद करते हैं.
credit: third party image reference


फिल्मी पर्दे पर एक से एक लगातार सुपर डुपर हिट फिल्में उन्होंने दी है. लोगों ने खूब पसंद की है. लेकिन हाल ही में उनसे पूछा गया की वे अभिनय के अलावा निर्देशक  भी बनना चाहते हैं क्या.
Image result for shahrukh khancredit: third party image reference

उन्होंने कहा कि नहीं. मैं यह काम नहीं करना चाहता. शाहरुख खान अभी तक अनेक फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं और साथ ही साथ अनेक  फिल्मों का निर्माण भी कर चुके हैं. लेकिन निर्देशन के क्षेत्र में उन्होंने अभी कदम नहीं रखा है.
credit: third party image reference

उन्होंने कहा कि यदि मैं निर्देशक बन जाऊंगा तो मेरे बहुत से दूसरे काम छूट जाएंगे. मेरा परिवार एवं निजी जीवन बहुत महत्वपूर्ण है. इसलिए मैं निर्देशन नहीं करना चाहता. हालाँकि  कि मैं अपने निर्देशकों की बहुत इज्जत करता हूं. मैं जानता हूं कि यह बहुत टफ काम है. मैं अभी इसके लिए परफेक्ट नहीं हूं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.