BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 31, 2019

The bride, who took the road roller instead of the mare at the wedding, was surprised to see : शादी में घोड़ी की जगह रोड रोलर लेकर पहुंचा दूल्हा, देखकर हो गए सब हैरान


आजकल शादियों का सीजन चल रहा है. आपने बहुत सारी शादी अटेंड की होगी. अक्सर आपने देखा होगा घोड़ी पर चढ़कर आता है दूल्हा. शादी में एक पुरानी परंपरा भी है घोड़ी पर चढ़ाकर आने की. अच्छा भी लगता है. लेकिन क्या कभी आपने सुना है कोई दूल्हा घोड़ी या कार के बजाय रोड रोलर लेकर आ गया.
Image result for शादी में घोड़ी की जगह रोड रोलर लेकर पहुंचा दूल्हाcredit: third party image reference

जी हां आज हम आपको बताते हैं. यह मामला है पश्चिम बंगाल का. पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक  दूल्हा आर्क  पात्रा अपनी दुल्हन को लेने के लिए रोड रोलर लेकर आ गया. ऐसा देखते हुए सभी मेहमान अचंभित हो गए.
Image result for शादी में घोड़ी की जगह रोड रोलर लेकर पहुंचा दूल्हाcredit: third party image reference

पात्र ने कहा इसके पीछे कारण यह है कि मैं अपनी शादी के समारोह को यादगार और अनोखा बनाना चाहता हूं. मैं एक कार  लेके आ  सकता था लेकिन यह बहुत सामान्य हो जाता. मैंने कुछ अलग और अनोखा बनाने के लिए रोड रोलर लाने का फैसला किया.
credit: third party image reference

इसके बाद उसकी होने वाली पत्नी अरुंधति से जब यह पूछा गया तो वह  भी इस अनूठे और अनोखे विचार से सहमत हो गई. क्योंकि उसने अरुंधति से पहले ही इस बारे में चर्चा कर ली थी.  इस तरह से आजकल शादियों में अनोखी प्रयोग करने की परंपरा बन गई है. लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या-क्या करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.