BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 20, 2019

This hot, beautiful and stylish girl does the secret of millions of hearts : यह हॉट, खूबसूरत और स्टाइलिश लड़की करती है लाखों दिलों पर राज


टीवी एवं  फिल्म जगत से जुड़ी हुई लड़कियों या  हीरोइनों की खूबसूरत तस्वीरें आपने बहुत देखी होगी. उनकी खूबसूरती के बहुत सारे लोग दीवाने होते हैं. स्टार प्लस के बहुत ही प्रसिद्ध सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है की खूबसूरत, होट और  स्टाइलिश एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और लगातार अपनी तस्वीरें डालती रहती है.
credit: third party image reference

लोग उन्हें पसंद भी करते हैं. शिवांगी जोशी के सोशल मिडिया पर करीब 2 मिलीयन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में शिवांगी जोशी नायरा के किरदार में नजर आती है.
credit: third party image reference

शिवांगी जोशी के ऑपोजिट इस सीरियल में मोहसिन खान है. शिवांगी जोशी ने अपने स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई देहरादून में पूरी की है. पहली बार शिवांगी जोशी साऊथ के सीरियल में नजर आई थी.
credit: third party image reference

फिर उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत टीवी के विज्ञापन से की. खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली शो में काम किया. अलग अलग तरह के रोल उनको मिलते गए.
credit: third party image reference

उसके बाद तो लगातार अनेक सीरियल में उन्हें काम मिलता गया. अपनी  हॉटनेस और स्टाइलिश के कारण लोगों  उन्हें पसंद भी करने लगे. रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका किरदार निभा रही है.
credit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.