BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, January 30, 2019

Coming to YouTube is a great comedian : यूट्यूब पर आ रहा है एक बेहतरीन कॉमेडियन


दोस्तों नमस्कार. यूट्यूब पर आजकल बहुत सारे लोग सक्रिय हैं. आपने बहुत सारे लोगों के चैनल पर कॉमेडी भी देखी होगी. एक  नया कॉमेडीयन अब यूट्यूब पर आ रहा  है. जिसकी जबरदस्त कॉमेडी है. नाम है  प्रदीप प्रसन्न.
credit: third party image reference

कॉमेडी की सबसे बड़ी विशेषता यह अहि की वह आरोही कर्म में चलती है.  वह बिना व्यंग के बहुत हल्की लगती है. प्रदीप प्रसन्न के वीडियो में एक खास बात यह है की उनकी विडियो बच्चों से लेकर के बड़ों तक तथा युवा पीढ़ी को यह बहुत ही अच्छी लगती है.
यदि आप बेहतरीन कॉमेडी देख कर के अपना मनोरंजन करना चाहते हैं तो यूट्यूब पर प्रदीप प्रसन्न के  चैनल को सब्सक्राइब कीजिए. जो की प्रदीप प्रसन्न के नाम से ही है-चैनल. उनकी वीडियो को देखें.
credit: third party image reference

प्रदीप प्रसन्न  ने अभी कम ही वीडियो डाली है लेकिन सबसे बड़ी बात यह है की उनकी वीडियो का कंटेंट जबरदस्त है और प्रदीप प्रसन्न  लगातार इस  क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रहे हैं. इस तरह की बेहतरीन खूबसूरत कॉमेडी आपने पहले नहीं देखी होगी.

credit: third party image reference

और सबसे बड़ी बात यह की बहुत सारे कॉमेडी चैनलों में एक्टिंग नहीं दिखाई देती है. सिर्फ डायलॉग बेस्ट कॉमेडी होती है. प्रदीप प्रसन्न  के वीडियो में आपको ये  दोनों ही चीजें बहुत ही खूबसूरत तरीके से नजर आएंगी. प्रदीप प्रसन्न के चैनल शेयर और सबस्क्राइब जरुर करें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.