BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 17, 2019

The actress walked with wearing black glasses and people would have been crazy seeing them : यह अभिनेत्री काला चश्मा पहन कर चलती थी तो लोग इन्हें देखकर दीवाने हो जाते थे


हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक से एक खूबसूरत अदाकारा आई है. इसमें कोई शक नहीं हॉट, खूबसूरत और ग्लैमर अदाकाराओं को खूब स्पेस मिल रहा है फिल्मों में. लेकिन अपने समय की अदाकारा सुचित्रा सेन किसी से कम नहीं थी.
credit: third party image reference

सुचित्रा सेन 17 जनवरी 2014 को  इस  दुनिया से चली गई थी. लेकिन उनकी यादें हमारे साथ शेष है. उनका अभिनय, उनकी फिल्में आज भी लोग बड़े इंटरेस्ट के साथ देखते हैं. अपने कैरियर की शुरुआत उन्होंने बांग्ला फिल्मों से की थी.
credit: third party image reference

उसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम किया और एक जबरदस्त पहचान बनाई. सुचित्रा सेन का असली नाम रोमा दासगुप्ता था. सुचित्रा सेन इतनी खूबसूरत थी की  जब भी वे  काला चश्मा लगाकर चलती थी, तो  उनकी खूबसूरती को देखकर लोग दीवाने हो जाते थे. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग पागल थे.
credit: third party image reference

उनकी फिल्म सात पाके बांधा बहुत ही सुपरहिट रही थी. उसे मास्को में सर्वश्रेष्ठ फिल्म एक्ट्रेस के पुरस्कार से नवाजा गया था. यह पहला मौका था जब किसी भारतीय  फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री को विदेश में पुरस्कार मिला हो.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.