BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 31, 2019

Who is this woman who laughs at Mahatma Gandhi : महात्मा गांधी को गोली मारकर हंसने वाली यह महिला कौन है


30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती मनाई जा रही थी. एक भगवाधारी महिला अपने हाथ में बंदूक लेकर महात्मा गांधी के चित्र पर गोली मारती है. हंसती है.  यह तस्वीर जबरदस्त वायरल हो गई.
महात्मा गांधी को लोगों ने मार दिया. लेकिन  उनके विचार आज भी जिंदा है. बहुत सारे लोग उनके विचारों से सहमत है, बहुत सारे लोग सहमत भी हैं. महात्मा गांधी पूर्ण तह सत्य नहीं थे. इस बात से सहमत और असहमत दोनों हुआ जा सकता है. लेकिन यह बात सच है की महात्मा गांधी जैसा व्यक्तित्व सदियों में पैदा होता है.
Related imagecredit: third party image reference
करोड़ों अरबों की संख्या में आज भी ऐसे लोग हैं जो उनके विचारों पर उनके पद चिन्हों पर चल रहे हैं. हाल ही में एक भगवाधारी महिला ने हाथ में बंदूक लेकर महात्मा गांधी का सीना छलनी कर दिया है और उसके बाद वे हंस रही है. यह महिला है कौन?
credit: third party image reference

इस महिला का नाम है पूजा शकुन पांडे. आपको बता दें कि इस महिला ने महात्मा गांधी के पुतले पर ठीक वैसे ही 3 गोलियां चलाई है जैसे कि नाथूराम गोडसे ने वास्तविक रूप से गांधी जी के ऊपर चलाई थी. उसके बाद पुतले  पर कृत्रिम खून बहते हुए दिखाया गया है और इतना ही नहीं इस महिला ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और फोटो भी शूट किया. बाद में इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया और यह वायरल हो गया और यह शर्मनाक हरकत 30  जनवरी यानी गांधी जयंती के मौके पर हुई.
Image result for महात्मा गांधी को गोली मारकर हंसने वाली यह महिला कौन हैcredit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.