BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 27, 2019

Despite not having a hand, this girl is the most beautiful in the world of modeling : एक हाथ नहीं होने के बावजूद भी यह लड़की है मॉडलिंग की दुनिया में सबसे खूबसूरत


हर व्यक्ति पूर्ण नहीं होता है. किसी न किसी प्रकार की कमी उसमे होती है. लेकिन उसके बाद भी उसने मेहनत करने का जज्बा है, किसी लक्ष्य के लिए उतना ही प्रयास करता है तो निश्चित रूप से उसे वह काम मिलता है.
credit: third party image reference

कैलिफोर्निया की मौली हिजिंस का एक हाथ नहीं है. नकली हाथ की मदद से मौली ने  मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश लिया. बहुत सारे लोगों ने पहले उन्हें रोका. इस क्षेत्र में आप सफल  नहीं हो पाएंगी. आपका एक हाथ नहीं है.
Image result for कैलीफॉर्निया की मौली हिजिन्सcredit: third party image reference

मौली लगातार प्रयास करती रही. मौली ने अपना एक हाथ सर्जिकल ऑपरेशन के जरिए बनवाया. मौली का दूसरा हाथ भी पूरा नहीं है. लेकिन इन सबके बावजूद मौली अज एक सफल और प्रसिद्ध मोडल है.
Image result for कैलीफॉर्निया की मौली हिजिन्सcredit: third party image reference

वह मॉडल सोशल मीडिया के जरिए लोगों को प्रेरित भी कर रही है. आज मौली  को बहुत अधिक प्रसिद्धी ,इल गई है. अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है. लोग उसे खूब देखते हैं. उसके चाहने वालों की संख्या बहुत अधिक है. मौली  ने एक कैप्शन में लिखा था अगर मैं किसी और के जैसी बनना चाहूँ  तो यह बहुत मुश्किल है, लेकिन  मैं चाहती हूं कि मैं अपने जैसी बनू. मैं जैसी हूं वैसी ही रहूं. लोग मुझे उसी रूप में पसंद करें. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.