BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 29, 2019

This is the world's most miserable mobile number, who also bought the damage : यह है दुनिया का सबसे मनहूस मोबाइल नंबर, जिसने भी खरीदा हुआ नुकसान


अक्सर लोग मोबाइल खरीदते हैं, नंबर भी देखते हैं, अर्थात किसी किसी का नंबर बहुत लकी होता है. अतः वह वही नंबर लेना चाहते हैं. आपको अपनी मनपसंद का नंबर मिलता नहीं है तो आपको एडजस्ट करना पड़ता है.
Image result for यह है दुनिया का सबसे मनहूस मोबाइल नंबर, जिसने भी खरीदा हुआ नुकसानcredit: third party image reference

जो नंबर मिल रहा है उसी से काम चलाना पड़ता है. लेकिन क्या कभी आपने सुना है कोई मोबाइल नंबर की वजह से बहुत बड़ा नुकसान उठाया गया है. आप सोचते हैं यह  मजाक है. लेकिन मजाक नहीं वास्तविकता है. मोबाइल नंबर की वजह से 3 इंसानों की मौत हो चुकी है.
credit: third party image reference

सोशल मीडिया पर जबरदस्त यह खबर वायरल हो गई है. एक मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर इस तरह से चर्चा में है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह मोबाइल नंबर  बहुत ही मनहूस है. क्योंकि पिछले 10 सालों से जिन लोगों ने इस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल किया उनकी  मौत हो गई.
Image result for यह है दुनिया का सबसे मनहूस मोबाइल नंबर, जिसने भी खरीदा हुआ नुकसानcredit: third party image reference

बुलगारीया का यह मामला है. सबसे पहले इस मोबाइल नंबर को मोबिटेल  कंपनी के सीईओ ने खरीदा था. कंपनी के सीईओ ब्लॉदमीर ने 08888888888 यह नम्बर सबसे पहले खुद के लिए जारी करवाया था. कुछ समय बाद उनकी मृत्यु हो गई.
उसके बाद 2 लोगों ने और यह मोबाइल नंबर लिया तो उनका भी नुकशान हो गया. इसलिए इस मोबाइल नंबर को मनहूस बताया जाता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.