BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 29, 2019

Priya Prakash has killed 200 times so far : प्रिया प्रकाश अभी तक 200 बार मार चुकी है आंख


पिछले साल वेलेंटाइन डे पर आंख मार कर जबरदस्त प्रसिद्ध हुई प्रिया प्रकाश के बहुत सारे लोग दीवाने हैं. देशभर में उनका यह वीडियो जबर्दस्त वायरल हुआ. खूब देखा गया और इसी  के कारण में वह जबरदस्त रातों-रात स्टार बन गई.
credit: third party image reference

लेकिन क्या आपको पता है प्रिया प्रकाश अभी तक कितनी बार आंख मार चुकी है. क्योंकि प्रिया प्रकाश को उसके बाद जिस भी शो में बुलाया गया उनसे ये आंख मारने वाला सीन जरूर करवाया गया. वह जहां पर भी गई वहां पर लोगों ने लाइव आंख मारते हैं उसे देखा.
credit: third party image reference

आंख मारने वाले दृश्य के बारे में प्रिया प्रकाश ने कहा - मुझे निर्देशक ने क्यूट एक्सप्रेशन देने को कहा था, बस वही किया. आंख मार दी. मैं  अक्सर सोचती हूं कि लोगों को उस वीडियो में क्या देखा. जो आँख  मारने के  स्टाइल को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि मैं जहां भी जाती हूं हर बार मुझसे आंख मरवा कर देखा जाता है.
credit: third party image reference

लोगों की डिमांड पर मैं अभी तक करीब 200  बार आंख मर चुकी हूँ. हालांकि मुझे यह बुरा नहीं लगता है. क्योंकि इसी के कारण मुझे प्रसिद्धि मिली है और पहचान भी मिली है. शुरुआत में ट्रोलिंग काफी दुखी करती है लेकिन धीरे-धीरे उनकी समझ में आ गया की पब्लिक फिगर बनना है तो इससे बचा नहीं जा सकता.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.