BREAKING NEWS

Contact

Saturday, January 5, 2019

Katrina Kaif is still a virgin due to Salman Khan : सलमान खान की वजह से अभी तक कुंवारी है कैटरीना कैफ


बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी जोड़ी हैं, जिन्हें दर्शक बहुत पसंद करते हैं. जिसमें से एक  जोड़ी है कैटरीना कैफ और सलमान खान की. निश्चित रूप से यह  जोड़ी जबरदस्त हिट है. टाइगर जिंदा में इन दोनों का ही काम बहुत ही खूबसूरत लगा.
Image result for सलमान खान की वजह से अभी तक कुंवारी है कैटरीना कैफcredit: third party image reference
लोगों ने जबरदस्त इस फिल्म को पसंद किया. इन दोनों के बीच में क्या है और क्या नहीं. यह पता नहीं. लेकिन लोग इन्हें खूब  पसंद करते हैं और मानते हैं कुछ ना कुछ इन दोनों के बीच में है.
Related imagecredit: third party image reference

सलमान खान कब शादी करेंगे, पता नहीं. लेकिन  लगातार हर साल कोई ना कोई उम्मीद जगती है लेकिन उसके बाद फिर सलमान खान टाल देते हैं. सलमान खान ने  प्यार कई लड़कियों से किया लेकिन शादी अभी तक नहीं की.
हाल ही में जानकारी मिली है कि सलमान खान की वजह से कैटरीना कैफ भी  कुंवारी है. उन्हें भी दुल्हा अभी तक नहीं मिला है. इसके पीछे बड़ी वजह सलमान खान ही  बताए  जाते हैं. वैसे  कैटरीना कैफ विक्की  कौशल के साथ अपनी जोड़ी बनाने के लिए तैयार है.
Related imagecredit: third party image reference

विक्की  कौशल को इस बारे में पता लगा तो कैटरीना कैफ के लिए उनका दिल भी धड़कने लगा. लेकिन फिर सलमान खान का नाम जैसी ही सामने आया तो कौशल जैसे लोग पीछे हट जाते हैं. अभी कैटरीना कैफ सलमान के साथ भारत फिल्म में बिजी है. जो  अगली ईद पर रिलीज होगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.