BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 6, 2019

Estas cuatro actrices calientes y hermosas se mantendrán en la industria del cine este año. : इस साल फिल्मी जगत में ये चार हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियां रखेंगे कदम


फिल्मों में हर साल नई अभिनेत्रियों एवं नए अभिनेता आते रहते हैं. लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसे एक्ट्रेस होते हैं जो चमकते हैं. लेकिन 2019 में कुछ नई अभिनेत्रियां आने की उम्मीद है. आशा ही नहीं लोगों को पूर्ण विश्वास है कि ये अभिनेत्रियां निश्चित रूप से अपनी खूबसूरती की वजह से, हॉटनेस की वजह से और बॉलीवुड में इनका पुराना संबंध होने की वजह से निश्चित रूप से हिट होगी.
अनन्या पांडे
Image result for अनन्या पांडेcredit: third party image reference

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बहुत खूबसूरत है. निश्चित रूप से इस वर्ष वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में मुख्य किरदार में नजर आएंगी. अनन्या  पांडे की यह पहली फिल्म होगी.
सुहाना खान
Image result for अनन्या पांडेcredit: third party image reference


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी इस साल फिल्मों में दस्तक दे सकती है. उन्होंने मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. थिएटर में भी लंदन में काम किया है. लेकिन अब फिल्मों में कब नजर आ रही है यह  जल्दी पता लग जाएगा.
सुरीली गौतम
credit: third party image reference

यामी गौतम की छोटी बहन सुरीली गौतम भी इस साल फिल्मों में नजर आने वाली है. बैटल ऑफ सारागढ़ी नाम की फिल्म में वो काम कर रही है और रणदीप हुडा के साथ में इस फिल्म में वह जल्दी ही नजर आएंगी.
नूपुर सेनन
credit: third party image reference

कीर्ति सन्न की छोटी बहन है नुपुर सेनन. इस साल फिल्म जगत में नुपुर प्रवेश लेने वाली है. अपनी खूबसूरती की वजह से वह भी बहुत अच्छी चर्चित होने वाली है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.