BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 6, 2019

Vicky Kaushal interpreta a Katrina Kaif con la propuesta de Salman Khan. : विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को किया प्रपोज तो सलमान खान ने किया ऐसा रिएक्शन


कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच में कुछ चल रहा है, इस  तरह की अफवाह लगातार उड़ती रहती है. हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि एक समय ऐसा था जब इन दोनों के बीच में प्रेम था. लेकिन फिलहाल है या नहीं यह बहुत स्पष्ट नहीं कहा जा सकता.
Related imagecredit: third party image reference

लेकिन हाल ही में कॉफी विद करण में कैटरीना और विक्की कौशल को लेकर कुछ बातें सामने आई थी. जब कैटरीना से चैट शो में यह पूछा की न्यू कमर एक्टरों में वो किसके साथ काम करना चाहती है तो उन्होंने विक्की कौशल का नाम लिया था.
Image result for विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को किया प्रपोज तो सलमान खान ने किया ऐसा रिएक्शनcredit: third party image reference

उसके बाद एक स्क्रीन अवॉर्ड में विक्की और कैटरीना दोनों आमने सामने आए. जहां विक्की ने कैटरीना को प्रपोज किया. उस अवॉर्ड फंक्शन में सलमान खान की बैठे थे. विक्की कौशल ने एक तरह से हंसी मजाक में कैटरीना कैफ से  शादी के बारे में पूछा था और इसके साथ ही मुझसे शादी करोगी गाना बैकग्राउंड में बजने लगा.
credit: third party image reference

सलमान खान उस समय अपनी बहन अर्पिता के साथ बैठे थे और जैसे ही उसने विक्की कौशल से यह बात सुनी तो अपनी बहन के कंधे पर सर रखकर आंखें बंद कर ली. इसके बाद कैटरीना ने जवाब दिया की हिम्मत नहीं है. फिर सलमान खान भी जोर जोर से हंसने लगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.