BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 22, 2019

This woman has been drinking tea for 30 years only, the doctor gave a shocking answer : यह महिला 30 साल से सिर्फ चाय पी रही है, डॉक्टर ने दिया हैरान करने वाला जवाब


मूलतः चाय भारत का पेय पदार्थ नहीं है. लेकिन अब सबसे अधिक चाय  भारत में पी  जाती है और उगाई भी जाती है. अक्सर लोगों की सुबह की शुरुआत चाय की चुस्की के साथ होती है.
credit: third party image reference

50% से अधिक लोग तो बैड टी  के आदी होते हैं. कुछ लोगों की  दिन में चार –पांच चाय  तो हो जाती है. दो या तीन चाय तो अमूमन सभी की हो ही जाती है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सिर्फ एक या दो चाय पीते हैं या कुछ लोग पीते ही नहीं है.
ऐसे लोगों की संख्या मात्र 2% से अधिक नहीं होगी. कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी 1 दिन में 10 -10 चाय हो जाती हैं. लेकिन क्या आपने ऐसा सुना है कोई व्यक्ति ऐसा है जो सिर्फ चाय  पीता है. उसके अलावा कुछ नहीं पी रहा, और वो भी  30 साल से.
credit: third party image reference

जी हां आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जो 30 साल से सिर्फ चाय पीकर जिंदा है. उसका  नाम भी अब चाय  वाली चाची हो गया है. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले की वरदिया गांव में रहने वाली पीली देवी पिछले 30 साल से सिर्फ चाय पी रही है और चाय की वजह से ही वह जिन्दा है. उन्होंने 11 साल की उम्र में खाना पीना छोड़ दिया था और तभी से वह सिर्फ चाय का सेवन करती है.
उसके बाद ही लोगों ने चाय वाली चाची कहकर उन्हें पुकारना शुरू कर दिया. पहले वह दूध वाली चाय पीती थी. बिस्कुट भी लेती थी. लेकिन धीरे-धीरे उसने बिना दूध की चाय अर्थात काली चाय पीना शुरू कर दिया.
दूध और बिस्कुट भी छोड़ दिया और यहां तक कि अब तो पीली देवी सिर्फ दो चाय पीती है. एक सूर्य उदय  से पहले और एक सूर्यास्त के बाद. डॉक्टर ने कहा यह कमाल  की बात है. हम लोग भी हैरान हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.