BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 8, 2019

28 year old girl went on a date with 98 years old : 28 साल की लड़की गई 98 साल के बुजुर्ग के साथ डेट पर


इस तरह के किस्से वैसे तो बहुत सारी जगह होते हैं. आपने सुने भी होंगे. एक लड़की ने एक एडिटिंग एप पर एक लड़के  से दोस्ती की. डेटिंग एप्प में लड़का बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है और उसकी तस्वीर से उसकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है.
फिर भी ऐसा लगता है जैसे वह 25 या 30 साल के करीब होगा. लेकिन जब लड़की उससे मिलने पहुंची तो उसके होश उड़ गए. क्योंकि सामने वाला लड़का 30 साल का नहीं बल्कि ९८ साल का बुड्ढा नजर आ रहा था.
credit: third party image reference

अमेरिका के बोस्टन शहर में रहने वाली प्रिया अलीका एलियास ने ऐसा किया है. प्रिया ने इस डेट की पूरी कहानी को अपने ट्विटर पर शेयर किया है. डेटिंग एप पर प्रोफाइल पढ़कर प्रिया को लगा जिस इंसान के साथ वह डेट करने की सोच रही है वह मात्र 30 साल का है.
Image result for अमेरिका के बोस्टन शहर में रहने वाली प्रिया-अलिका एलियास ने ऐसा किया हैcredit: third party image reference

लेकिन जैसे ही प्रिया डेट पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए. प्रिया ने बताया कि उस शख्स ने डेटिंग एप पर अपनी तस्वीर साइड लुक से लगाई थी. जिससे वास्तव में उसकी उम्र का पता ही नहीं लग रहा था. इतना ही नहीं उसने प्रोफाइल पर अपनी उम्र के बारे में अपने पेज पर कुछ इस तरह की लाइन लिख रखी थी जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता था की है एक जवान लड़का है. लेकिन वहां जाकर देखा तो नजारा कुछ और ही निकला.
Image result for अमेरिका के बोस्टन शहर में रहने वाली प्रिया-अलिका एलियास ने ऐसा किया हैcredit: third party image reference

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.