BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 8, 2019

After Irrfan and Sonali, this actor also suffered from cancer : इरफान और सोनाली के बाद यह अभिनेता भी हुआ कैंसर से पीड़ित


बॉलीवुड के गलियारों में लगातार कैंसर की बीमारी बढ़ती जा रही है. पिछले साल इरफान खान का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आया. उसके बाद सोनाली बेंद्रे को भी कैंसर है यह खबर सामने आई. उन्होंने  इसका इलाज  कई महीनों तक करवाया.
credit: third party image reference

और हाल ही में खबर यह है की बॉलीवुड के सितारे रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी कैंसर से पीड़ित हैं. यह बात स्वयं उनके बेटे ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.
credit: third party image reference

उन्होंने कहा वैसे तो मेरे पिता काफी तंदुरुस्त और हंसमुख हैं. लेकिन इन दिनों वे कैंसर के प्रारंभिक स्टेज से पीड़ित हैं. कैंसर की बीमारी से राकेश रोशन इस समय लड़ रहे हैं. ऋतिक रोशन ने यह भी कहा की बहुत जल्दी हम इस कैंसर की फर्स्ट स्टेज से निजात पा लेंगे.
credit: third party image reference


यह स्किन कैंसर है. इस बीमारी का पता चलते ही राकेश रोशन ने अपना इलाज करवाना प्रारंभ कर दिया है. कैंसर की सबसे बड़ी समस्या यही होती है की उसका पता बहुत देर बाद लगता है. लेकिन यदि प्रारंभ में इसका पता लग जाए तो उसका इलाज संभव है.
इस समय राकेश रोशन अपनी आगामी फिल्म कृष 4 की तैयारी में लगे हुए हैं. लेकिन इसी बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर यह खबर आ गई है. तो पहले वे अपना स्वास्थ्य ठीक करेंगे, उसके बाद फिल्म पूरी करने का काम करेंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.