BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 14, 2019

Sanju Film Assistant Director Critically charged by Rajkumar Hirani : संजू फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाए राजकुमार हीरानी पर गंभीर आरोप


बॉलीवुड में आए दिन कुछ ना कुछ नए किस्से सुनने को मिलते ही रहते हैं. बीते दिनों से मी टू  पर बॉलीवुड में खूब खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में अब तक कई स्थानों पर आरोप लग चुके हैं. इस लिस्ट में नाना पाटेकर, तनुश्री दत्ता से यह मी टू  स्टार्ट हुआ था.
credit: third party image reference

उसके बाद आलोक नाथ, विकास बहल, कैलाश खेर, पियूष मिश्रा, करीम मोरानी, अनु मलिक सहित अनेक  फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए लोगों पर इल्जाम लग चुके हैं. अभी ताजा मामला सामने आया है की मशहूर फिल्म मेकर राजकुमार हीरानी पर एक मामला लगा है.
credit: third party image reference

पीके और संजू जैसी अलग हटके सुपर डुपर हिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हीरानी की  असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा है कि उनका शोषण किया है. उनका दावा है की संजू के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान उन्होंने यानी कि राजकुमार हीरानी ने उन्हें खूब परेशान किया.
credit: third party image reference

वहीं राजकुमार हीरानी ने अपने बचाव में इन सब बातों का खंडन किया. उनके वकील आनंद देसाई ने कहा-हमारे क्लाइंट पर लगाए गए आरोप झूठे हैं और यह सब उन्हें बदनाम करने की कोशिश है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.