BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 24, 2019

If you want to strengthen the relationship then fight with your partner everyday : यदि संबंध मजबूत करना है तो अपने पार्टनर के साथ रोज करें लड़ाई


प्रेम बीच में तकरार होना जरूरी है. इससे प्यार बरकरार रहता है एवं और अधिक होता है. लोग एक दूसरे से प्रेम करने के लिए अनेक काम करते हैं. अनेक तरह की कोशिश करते हैं. अपने प्रेम को  बरकरार रखने के लिए भी अनेक तरह के उपाय क्रेत हैं.
credit: third party image reference

लेकिन एक सर्वे रिपोर्ट ने यह भी कहा है दोनों साथियों के बीच किसी बात को लेकर के अनबन  या लड़ाई होती है तो भी उन दोनों के बीच में प्रेम बढ़ता है. लड़ाई भी प्रेम को बढ़ाने का काम करती है.
credit: third party image reference

हालाँकि यह  लड़ाई इस तरह की लड़ाई नहीं है जिसमे किसी प्रकार का नुकसान हो या हानि हो. बल्कि प्रेम को  और भी ताकत देने के लिए छोटी सी तकरार होनी चाहिए. आप का एक दूसरे के प्रति प्रेम और बड़े, विश्वास और बड़े इसके लिए है.
credit: third party image reference

क्योंकि रोजमर्रा की जिंदगी में लोग इतने व्यस्त हो जाते हैं कि उन्हें एक दूसरे से बात करने का  भी समय नहीं मिल पाता है. इसीलिए यह भी एक तरीका है एक दूसरे के पास आने  का. एक दूसरे से बात करने का. निश्चित रूप से इससे फिर प्रेम का इजहार तो होगा ही प्रेम का लाभ मिलेगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.