BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 6, 2019

Deepika Padukone hizo tal superestrella en 10 años. : दीपिका पादुकोण ऐसे बनी 10 साल में सुपरस्टार


दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेत्री है. हाल ही में उनका 33 वां  बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. लास्ट ईयर उन्होंने रणवीर के साथ शादी कर ली. 10 साल पहले शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम फिल्म से दीपिका पादुकोण ने फिल्म जगत में कदम रखा था.
credit: third party image reference

उसके बाद एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में देने का सिलसिला जारी रखा. दीपिका पादुकोण हिट से सुपरहिट होती चली गई. दीपिका पादुकोण की ज्यादातर फिल्में हिट और सुपरहिट रही है. और अधिकतर फिल्मों ने 100 से 300 करोड़ तक का बिजनेस किया है. जिनमें सबसे अधिक प्रसिद्ध रही ये 10 फ़िल्में.
credit: third party image reference


ओम शांति- इसमें वे शाहरुख़ खान के साथ नजर आई. रेस 2 – इस फिल्म में वे  सैफ अली खान के साथ थी. चेन्नई एक्सप्रेस में फिर से वह शाहरुख खान के साथ नजर आई.
credit: third party image reference


यह जवानी दीवानी में रणबीर कपूर के साथ में खूबसूरत जोड़ी दिखाई थी. गोलियों की रासलीला रामलीला में रणवीर सिंह के साथ काम किया.
credit: third party image reference

हैप्पी न्यू ईयर में शाहरुख खान के साथ में काम किया. बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह के साथ थी नजर आई.
credit: third party image reference

पिकू  में अमिताभ बच्चन और इरफान खान के साथ में थी. पद्मावत में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ में थी. ये  ऐसी 10 फिल्में थी जो लगातार हिट और सुपरहिट होती गई और इन्हीं के कारण दीपिका पादुकोण सुपरस्टार बन गई है. आज की तारीख में दीपिका पादुकोण के साथ काम करना निश्चित रूप से सफल होना है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.