BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 21, 2019

Salman Khan's Duplicate Looks In Pakistan : सलमान खान का डुप्लीकेट नजर आया पाकिस्तान में


ऐसा कहते हैं ऊपरवाला दो शक्ल वाले इंसान बनाता है. उनका चेहरा एक दुसरे से काफी मिलता जुलता है. यानि वे हमशक्ल होते हैं. पूरे विश्व में, पूरी धरती पर कहीं पर भी हो सकते हैं.
Image result for सलमान खान का हमशक्लcredit: third party image reference

आपने फिल्मों में देखा होगा बहुत सारे लोग डबल रोल करते हैं. एक जैसी शक्ल वाले  दो लोग मिल जाते हैं. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जॉनी लीवर इन सब का डुप्लीकेट भी होता है.
Related imagecredit: third party image reference

हाइट में कम हो सकता है, थोड़ा मोटा हो सकता है लेकिन चेहरा काफी मिलता-जुलता होता है. कुछ हमशक्लों की बॉडी भी मिलती-जुलती होती है. ऐसे ही दबंग स्टार सलमान खान का हमशक्ल पड़ोसी देश पाकिस्तान में नजर आया.
सलमान खान के हमशक्ल का एक वीडियो जबर्दस्त वायरल हो चुका है. बहुत सारे लोग तो उसे सलमान खान का वीडियो समझ कर ही देखे गए. जबकि मुख्य रूप से पाकिस्तान का रहने वाला है यह  शख्स.
Related imagecredit: third party image reference

यह पाकिस्तान में कराची का रहने वाला है. सलमान खान के इस हमशक्ल वाले व्यक्ति की हेयर स्टाइल, उसकी बॉडी लगभग एक जैसी है. गौर से देखने पर कुछ अलग पता लगता है. वरना बहुत सारे लोग तो धोखा खा जाते हैं कि यह सलमान खान ही है और इसमें कोई शक नहीं पाकिस्तान में सलमान खान के चाहने वाले बहुत सारे लोग हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.