BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 13, 2019

Priya Prakash has reached Mumbai, is getting big stars : प्रिया प्रकाश पहुंच गई है मुंबई, मिल रही है बड़े बड़े स्टारों से


प्रिया प्रकाश जबरदस्त चर्चित है. लगातार अपनी फोटोज के कारण खूब चर्चित हो रही है. हाल ही में प्रिया प्रकाश मुंबई पहुंची. विक्की  कौशल की फिल्म उरी दा सर्जिकल स्ट्राइक की स्पेशल स्क्रीन में शामिल होने के लिए.
credit: third party image reference

साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह के साथ भी फोटो खिंचवाई. रातो रात मशहूर होने वाली इस एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं. सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त पहचान बन गई है इसकी. आज भी लोग इसे  देखना चाहते हैं.
Image result for प्रिया प्रकाश पहुंच गई है मुंबई, मिल रही है बड़े बड़े स्टारों सेcredit: third party image reference

प्रिया प्रकाश जब भी कोई फोटो डालती है तुरंत वह  वायरल हो जाती है. हाल ही में उसने विक्की कौशल और रणवीर सिंह के साथ में कुछ फोटो खिंचवाई है जो कि सोशल मीडिया पर डाली है.
Image result for प्रिया प्रकाश with vikki koshalcredit: third party image reference

हालांकि कुछ लोग तो यह भी कहते हैं की प्रिया प्रकाश में कुछ खास दम नहीं है लेकिन फिर भी लोग उसे जबरदस्त देखना चाहते हैं. लेकिन कारण कोई भी हो. लेकिन इसमें  कोई शक नहीं की प्रिया प्रकाश आज भी चर्चित है. लोग उसे देख रहे हैं और उसकी खूबसूरती एवं अलग हटके अंदाज के कारण ही लोग उसे पसंद कर रहे हैं.
लोग यहां तक कयास लगा रहे है की वह बहुत जल्दी ही  हिंदी सिनेमा में हिंदी फिल्मों में नजर आएंगी. किसके साथ नजर आएंगी, कब नजर आएंगी यह  तो वक्त बताएगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.