BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 29, 2019

Kareena Kapoor made a big disclosure about Timur : करीना कपूर ने किया तैमूर के बारे में एक बड़ा खुलासा


करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान बहुत चर्चित है. सोशल मीडिया पर एक छोटा बच्चा इतना चर्चित होना वास्तव में अपने-अपने बड़ी बात है. तैमूर की क्यूट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.
Related imagecredit: third party image reference

उसके बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक होते हैं. आए दिन उसकी तस्वीरें किसी ना किसी कारण से सोशल मीडिया पर चर्चित होती हैं. हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान तैमूर के कपड़ों के बारे में बात कही.
Image result for करीना कपूर ने किया तैमूर के बारे में एक बड़ा खुलासाcredit: third party image reference

करीना ने कहा मैं अपने बेटे को नॉर्मल कपड़े ही  पहनाती हूँ, लेकिन पता नहीं यह फैशन स्टेटमेंट कैसे बन जाते हैं. करीना ने यह भी कहा तैमूर के लिए कभी भी ब्रांडेड कपड़े नहीं खरीदे हैं. आम टी शर्ट और पेंट बनाती हूं. लेकिन पता नहीं वह क्यों प्रसिद्ध हो जाते हैं.
Image result for करीना कपूर ने किया तैमूर के बारे में एक बड़ा खुलासाcredit: third party image reference

करीना ने यहां तक भी कहा कि मेरे लिए भी मेरे मां बाप ने कभी ब्रांडेड कपड़े नहीं खरीदे, बल्कि मैंने अपनी कमाई से ही ब्रांडेड कपड़े पहनने शुरू किए, हाल के कुछ दिनों में करीना कपूर फिल्म से दूर है. लेकिन वे  फिल्म की शूटिंग करने जा रही है. बहुत जल्द लोगों को दिखाई देगी. उसके अलावा और भी कई प्रोजेक्ट उन्होंने कर रखे हैं. जल्दी ही रिलीज होने वाले हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.