BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, January 23, 2019

Shahrukh Khan said I do not have this work : शाहरुख खान ने कहा मुझे नहीं आता यह काम


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कि अपनी एक अलग छवि है. बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्में बनाने में शाहरुख खान बहुत ही प्रसिद्ध है. निश्चित रूप से उनकी फिल्में बहुत अच्छी लगती है. एक  जमाने में उनका डंका बजता था बॉलीवुड में.
credit: third party image reference

इसमें भी कोई शक नहीं शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी सबसे अधिक पसंद की गई और अभी भी शाहरुख खान लगातार फिल्में बना रहे हैं. लोगों उन्हें  पसंद कर रहे हैं. शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म जगत में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है.
Image result for shahrukh khancredit: third party image reference

लेकिन उन्होंने किसी भी फिल्म का अभी तक निर्देशन नहीं किया है. इसकी वजह का खुलासा  शाहरुख खान ने किया है. शाहरुख ने मजाकिया लहजे में कहा कि अभी मेरे पास अबराम है. यदि मैं निर्देशक बन जाऊंगा तो मैं  कमरे में 2 साल के लिए बंद हो जाऊंगा.
Image result for shahrukh khancredit: third party image reference

वास्तव में निर्देशन करने का अभी सही वक्त नहीं है. अबराम के साथ बैठना और कोई स्टोरी लिखना नामुमकिन है. मैं उसके बचपन के  बढ़ते दिनों को मिस नहीं करना चाहता हूं. निर्देशन  लोनली जॉब है और सही बताऊं तो यह मुझे अच्छे से आता भी नहीं है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.