BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 13, 2019

Here's a lot of money to get married to beautiful girls : यहां की खूबसूरत लड़कियों से शादी करने पर मिलेगा बहुत सारा पैसा


आजकल शादियों का क्रेज जबरदस्त चल रहा है. फिल्मी दुनिया में खूब शादियां हो रही है. शादी के नाम पर बहुत खुश होती है युवा पीढ़ी. लेकिन आजकल शादियों में खर्चा बहुत होता है.
Image result for यहां की खूबसूरत लड़कियों से शादी करने पर मिलेगा बहुत सारा पैसाcredit: third party image reference

आप जानते हैं कि छोटी से छोटी शादी भी बड़े बजट की होती है. हालाँकि कहावत यह भी है कि शादी एक ऐसा लड्डू है जो खाए तो पछताए और ना खाए तो पछताए. बहुत सारे लोग यही कहते हैं खा कर के पछताना ज्यादा फायदेमंद  है. बिना खा करके पछताने में क्या फायदा.
Related imagecredit: third party image reference

दुनिया का एक ऐसा देश है जहां पर यदि आप वहां की खूबसूरत लड़कियों से शादी करेंगे 3 लाख रूपये  सरकार देगी. बस आपको वही की नागरिकता लेनी पड़ेगी. वहीं रहना पड़ेगा. हम बात कर रहे हैं आइसलैंड की.
Related imagecredit: third party image reference

आइसलैंड की सरकार ने एक नई योजना निकाली है. जिसके अंदर ही शर्त रखी है की अगर कोई लड़का आइसलैंड की लड़की से शादी करता है तो यहां की सरकार उसे प्रतिमाह 300000 सैलरी और यहां की नागरिकता दे देगी. इसकी वजह यह है कि यहाँ  मर्दों की संख्या बहुत कम है जिसकी वजह से यहां की सरकार को यह कदम उठाना पड़ रहा है. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.