BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, January 8, 2019

This actress looks like a fool : यह अभिनेत्री शक्ल से लगती है भोली पर है गजब की गोली


जिस तरह किताब के टाइटल मैं कुछ और होता है और किताब के अंदर मैटर कुछ और होता है. उसी तरह कई बार इंसान की शक्ल से उसके व्यवहार का, उसके एटीट्यूट का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता.
credit: third party image reference

भारतीय फिल्मों में ऐसी अनेक अभिनेत्रीयां हैं जो दिखने में बहुत ही बोल्ड लगती हैं. लेकिन बहुत ही खूबसूरत और सीधी शादी होती हैं. कुछ अभिनेत्रियां ऐसी होती हैं  जो दिखने में बहुत ही सीधी, सरल और सहज होती हैं लेकिन  विचारों से बहुत बोल्ड होती हैं. हम  कल्पना भी नहीं कर सकते.
Image result for vedhika kumarcredit: third party image reference

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं. यह अभिनेत्री दिखने में बहुत ही सीधी, सरल और सहज है. इसका नाम है वेदिका कुमार. वेदिका कुमार ने साउथ में  अनेक फिल्मों में काम किया है. साउथ सिनेमा में वेदिका कुमार एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है. मुनी, कंचना, शिवलिंग और  बालम जैसी जबरदस्त हिट फिल्में देकर  साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वेदिका कुमार ने अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना ली है.
Image result for vedhika kumarcredit: third party image reference

वेदिका कुमार इमरान हाशमी के साथ में हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है.  फिल्म होगी द बॉडी. इस  फिल्मी में वेदिका इमरान हाशमी के साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी.  इमरान हाशमी किस तरह की फिल्म बनाते हैं यह तो आप जानते ही हैं. उनकी हीरोइन  उनकी फिल्मों में किस हद तक सीन देती है, यह भी आप जानते हैं. तो फिर सोच लीजिए  देविका कुमार कैसे कैसे सीन देगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.