BREAKING NEWS

Contact

Thursday, January 31, 2019

Here the girls take brooms on rent, do false marriage : यहां किराए पर दूल्हा लेती हैं लड़कियां, करती हैं झूठी शादी


शादी एक पवित्र बंधन है. निश्चित रूप से दो लोगों का जिंदगी भर साथ चलने का एक ऐसा वचन है जो दो  लोग पूर्ण ईमानदारी के साथ निभाते हैं तो यह रिश्ता पवित्र और अच्छा हो पाता है.
credit: third party image reference

दोस्तों आजकल शादी के मामले भी बहुत बदल गए हैं. क्या कभी आपने सुना है की मेहमान किराए पर मिलते हैं. झूठी शादियां भी होती है. इतना ही नहीं कंपनी के  दूल्हे भी मिलते हैं. और किराए पर मिलते हैं. बड़ा अनोखा और अटपटा सा लगेगा यह सुनकर. लेकिन आइए आज हम आपको यह कहानी बताते हैं.
credit: third party image reference

यह सभी काम होते हैं वियतनाम में. जहां पर लड़कियां किराए का दूल्हा लेकर शादी करती है. और चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह काम करने वाली कंपनियां करोड़ों रुपए का कारोबार कर रही है.
credit: third party image reference

वियतनाम में शादी के लिए दूल्हा को किराए पर लेने का कारोबार जबरदस्त चल रहा है. यहां पर दूल्हा उपलब्ध कराने वाली कंपनियां लड़कियों को सुंदर दूल्हे के साथ-साथ मेहमानों का भी इंतजाम करती है और शादी में तमाम तरह के अरेंजमेंट भी करते हैं.
देखने वाले दंग रह जाते हैं. कई बार  तो लोगों को यह लगता है कि यह नकली शादी है. यहां तक कि किराए के मम्मी पापा, बुआ फूफा, जीजाजी तक  उपलब्ध करवाते हैं लोग.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.