BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 13, 2019

Aishwarya Rai has not forgotten till this comment : ऐश्वर्या राय आज तक नहीं भूली है इस कमेंटस को


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन कही जाने वाली एश्वर्या राय  आजकल फिल्मी पर्दे से कुछ समय के लिए दूर है. आजकल कुछ पार्टीज में ही वे नजर आती है. लेकिन इसमें कोई शक नहीं आज भी बहुत ही खूबसूरत है.
credit: third party image reference

खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती है. हाल ही में ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में यह कहा कि की एक कमेंट्स को वे आज तक नहीं भूली हैं. ऐश्वर्या राय ने कुछ समय पहले अपनी जिंदगी को लेकर कुछ चीज का खुलासा किया है.
Image result for Aishwarya Rai has not forgotten till this commentcredit: third party image reference

ऐश्वर्या राय को कई बार प्लास्टिक की गुड़िया कहा जाता रहा है. करण जौहर के  बहुत ही पॉपुलर शो कॉफी विद करण में एक बार ऐसा ही कुछ हुआ था. एक बार इमरान हाशमी ने बयान दिया था. वह काफी चर्चित रहा था. इमरान से करण ने पूछा था की वह कोनसा सख्स है जिसको देखते ही कुछ उसके दिमाग में आता है. तो जैसे ही एश्वर्या का नाम लिया इमरान ने कहा-प्लास्टिक.
Related imagecredit: third party image reference

यह बात एश्वर्या को काफी बुरी लगी. यह भी पता लगा है की ऐश्वर्या राय के पास फिल्म बादशाहो का ऑफर आया था. लेकिन ऐश्वर्या राय को पता लगा कि इस फिल्म में इमरान हाशमी काम कर रहे हैं तो उन्होंने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया.
हालांकि बाद में इमरान हाशमी ने अपने बयान से माफी भी मांगी थी. ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू दिया तो उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी का सबसे बेहूदा कमेंट था वह प्लास्टिक.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.