BREAKING NEWS

Contact

Sunday, January 13, 2019

Here's how dogs are treated like dogs : यहां लड़कियों के साथ किया जाता है कुत्तों जैसा व्यवहार


महिलाओं के ऊपर अनेक तरह के जुल्म होते हैं. इस तरह की बातें आपने अनेक बार  सुनी होगी. हालाँकि पूर्व की तुलना में अभी परिवर्तन हुआ है. अनेक जगह पर महिलाओं के साथ सही न्याय अब भी नहीं होता है.
credit: third party image reference

कुछ लोग आज भी महिलाओं  के गले में पट्टी बांधकर रखते हैं. जैसे कि जानवरों के गले में चेंन या  पट्टी बांधकर उनको पकड़ के रखा जाता है. ऐसे ही महिलाओं के गले में चैन या पट्टी बांधकर रखा जाता है और वह भी सिर्फ अपने शौक के लिए.
जी हां ऐसी अजीब घटना के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.  अजीब शौक को पालने वाले नाइजीरिया के एक व्यक्ति हैं. वे लड़कियों को कुत्ते के पट्टे में बांधकर, उन्हें से  चैन से बांधकर रखते हैं.
Image result for लड़कियों को कुत्तों की तरह चैन से बांधनाcredit: third party image reference

इसी कारण से चर्चा में रहते हैं. वे उनके  गले में पट्टा बांध देते हैं. पब्लिकली घुमाते हुए नजर आते हैं.  ये एक बार ऐसा करते हुए पकडे भी गए. तो इनको एरेस्ट कर लिया गया.
यह अफ्रीका के रईसों में प्रीटी  माईक  के नाम से जाने जाते हैं. ऐसा भी नहीं है कि माइक ने  इस तरह की हरकत कोई पहली बार की हो. इससे पहले भी कई लड़कियों को इस तरह से घुमा चुके हैं.
Image result for लड़कियों को कुत्तों की तरह चैन से बांधनाcredit: third party image reference

लेकिन जब भी वह इस तरह की हरकतें करते  हैं, तो कोई ना कोई तस्वीर वायरल हो जाती है. काफी चर्चित हो जाती है. ये अपने शौक के लिए वैसा करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.