BREAKING NEWS

Contact

Monday, January 21, 2019

Swara Bhaskar opened 8 years later : स्वरा भास्कर ने 8 साल बाद खोला बहुत बड़ा राज


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मी टू कंपेन को लगातार बढ़ावा दे रही है. उसने अपने हरासमेंट की स्टोरी को साझा करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है.
credit: third party image reference

अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए एवं अपनी बोल्डनेस के कारण स्वरा भास्कर बॉलीवुड में काफी चर्चित है. खासतौर से वीरे दी वेडिंग के बाद तो  उन्हें अच्छी खासी प्रसिद्धि मिल चुकी है.
एक स्क्रीनिंग कार्यक्रम के दौरान एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा मैं उस डायरेक्टर की मंशा नहीं समझ पा रही थी. वैसे भी हमारे कल्चर में लड़कियों को मां-बाप सामने वाले की मंसा  समझने के बारे में नहीं सिखाते हैं.
credit: third party image reference

डायरेक्टर तो इस फील्ड में काफी पुराना था. उसे सब कुछ पता था. अक्सर इस तरह के मिस बिहेव को लेकर लड़कियां चुप रह जाती हैं. या उन्हें चुप कर दिया जाता है. स्वरा भास्कर ने कहा एक फिल्म के डायरेक्टर ने मेरे साथ बदतमीजी करने की कोशिश की.
मुझे व्यक्ति के रूप में वह ठीक लगता था लेकिन पता नहीं था चेहरे के पीछे ऐसा घिनौना चेहरा भी छुपा हुआ है. स्वरा भास्कर ने उस डायरेक्टर का नाम नहीं बताया.
Image result for स्वरा भास्कर ने 8 साल बाद खोला बहुत बड़ा राजcredit: third party image reference

स्वरा भास्कर ने यह भी कहा कि लड़कियों को ऐसी हरकतों के खिलाफ आवाज उठाना चाहिए. उनके साथ जहां भी, जब भी मिसबिहेव हो तो उन्हें खुल कर बोलना चाहिए, बिना उनकी मर्जी के, बिना उनकी इच्छा के जो भी काम उनके साथ होता है वह गलत होता है. चाहे वह उनका पति, परिचित या परिवार का व्यक्ति ही करें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.