BREAKING NEWS

Contact

Sunday, October 14, 2018

These actresses sit with their father and drink alcohol : ये अभिनेत्रियां अपने पिता के साथ बैठकर पीते हैं शराब



फिल्मी दुनिया में  बहुत सारी गतिविधियां ऐसे होती हैं  जिन्हें हम सामाजिक रूप से  अनैतिक मानते हैं.  और यह फिल्मी पर्दे पर भी होती है और परदे के पीछे भी  होती हैं. तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद के बाद तो लगातार अभिनेत्रियों के ऊपर होने वाले यौन शोषण के आरोपों का खुलासा हो रहा है और विशेष रूप से मीटू में बहुत सारी बातें स्पष्ट हो रही हैं.

Image result for ये अभिनेत्रियां अपने पिता के साथ बैठकर पीते हैं शराबcredit: third party image reference

लेकिन आपको बता दें की  कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपने पिता के साथ में बैठकर के शराब पीती हैं. जबकि सामाजिक रूप से हमारे यहां पर शराब पीना वैसे ही गलत माना जाता है. उसमें  भी यदि लड़की शराब पीती है तो यह तो और भी गलत माना जाता है. पिता के साथ शराब पीना तो गलत ही नहीं बल्कि महागलत माना जाता है.
Image result for ये अभिनेत्रियां अपने पिता के साथ बैठकर पीते हैं शराबcredit: third party image reference

हम आपको बताते हैं कि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं  जो पिता के साथ बैठकर शराब पीती हैं. सैफ अली खान के पिता नवाब रह चुके हैं. क्योंकि उनका जीवन भी एक नवाबों वाली शैली में बीता है. इस तरह का नवाबी अंदाज उनके पारिवारिक माहौल में देखा  जा सकता है.
एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया की बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसमें हर व्यक्ति को खुद को साबित करना पड़ता है. चाहे वह नवाब हो तो भी. सैफ अली खान ने बताया की फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत खुद लिखनी पड़ती है. जब तक आप  यहां पर मेहनत नहीं करेंगे सफल नहीं हो पाएंगे.
Image result for alia bhattcredit: third party image reference

उन्होंने कहा मेरी बेटी फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है. वह मुझे अपना पिता ही नहीं बल्कि उसके साथ साथ अपना  अच्छा फ्रेंड भी मानती है. हर बात मुझसे शेयर करती है. हम डिस्को साथ में जाते हैं. ड्रिंक भी साथ साथ करते हैं.
इसके अलावा एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने भी कहा था कि वह अपने पिता के साथ में पैक लगाती है. इसकी जानकारी आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट को भी है की आलिया भट्ट शराब पीती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.