BREAKING NEWS

Contact

Monday, October 15, 2018

Parineeti Chopra has also started, Priyanka's map is on the move, doing this work : परिणीति चोपड़ा भी चल पड़ी है प्रियंका के नक्शे कदम पर, कर रही है यह काम

परिणीति चोपड़ा भी चल पड़ी है प्रियंका के नक्शे कदम पर, कर रही है यह काम
                                     
प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की चर्चाएं आजकल जबरदस्त है. प्रियंका चोपड़ा आजकल फिल्मों की वजह से कम एवं अपने प्रेम की वजह से अधिक सुर्खियों में है. अब तो सभी को पता लग गया है की  प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के रहने वाले उनके बॉयफ्रेंड निक जॉन्स के साथ जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली है.
Image result for परिणीति चोपड़ा hotcredit: third party image reference

लेकिन उससे पहले प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड अवतार के लिए काफी प्रसिद्ध हो चुकी है. लगातार इस तरह के  फोटो शूट उन्होंने करवाए हैं या फिर छोटी-छोटी वीडियो सोशल मीडिया पर डाल चुकी है. जिसके कारण जबरदस्त प्रसिद्ध हो चुकी है.
प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा भी आजकल उनके पद चिन्हों पर चल रही है. आजकल परिणीति चोपड़ा नमस्ते इंग्लैंड फिल्म के प्रचार में बहुत व्यस्त है. इसी बीच उन्होंने फिल्मफेयर पत्रिका के लिए एक बोल्ड  फोटोशूट करवाया है यह काफी बोल्ड है और जैसे ही यह फोटो यह लोगों के सामने आई हैं. वह काफी चर्चित हो रही है.
Related imagecredit: third party image reference

इस फोटो शूट को देख कर के लोग यही कह रहे हैं कि जिस तरह का स्विमिंग सूट पहने हुए परिणीति नजर आ रही है, जिस तरह के बोल्ड अंदाज में परिणीती ने फोटोशूट करवाया है, उससे पता लग रहा है की वह अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के नक्शे कदम पर चलने लग गई है.
Image result for परिणीति चोपड़ा hotcredit: third party image reference

इसी  तरह की फोटो शूट अक्सर प्रियंका चोपड़ा करवाती रहती है. लेकिन जैसे ही परिणीति को इस तरह के फोटो में  लोगों ने देखा तो कहा किसी भी रूप से प्रियंका से कम नहीं है परिणीति. बल्कि कई मामलों में तो उनका फिगर बहुत ही बेहतर और गजब का नजर आता है. पहली नजर में लोग उनके दीवाने हो गए. इस तरह की फोटो देखकर. अब देखना यह है की प्रियंका के दूसरे कदम को भी फॉलो करती है या नहीं परिणीति चोपड़ा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.