BREAKING NEWS

Contact

Sunday, October 14, 2018

The figure of these actresses is the most hot and beautiful : इन अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे हॉट और खूबसूरत



बॉलीवुड में अनेक खूबसूरत चेहरे देखने को मिल जाएंगे. हालांकि यूं तो फिल्मी दुनिया में हर तरह का किरदार निभाने के लिए हर तरह की अभिनेत्री की आवश्यकता होती है. लेकिन फिर भी अक्सर अभिनेत्रियां अपने फिगर को मेंटेन करके रखती हैं.
हम आपको बताते हैं तीन ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां जिनके फिगर पर पूरा बॉलीवुड ही नहीं पूरा देश जान देता है.
जाह्नवी कपूर
Image result for जाह्नवी कपूर
श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर अपनी पहली फिल्म धड़क से ही बहुत प्रसिद्ध हो चुकी है. आए दिन किसी न किसी कारण से जाह्नवी कपूर चर्चा में रहती है. जाह्नवी कपूर का फिगर बहुत ही गजब का है. वह प्रतिदिन जिम या व्यायाम करके अपने फिगर को मेंटेन रखती है.
श्रद्धा कपूर
Image result for श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर भी  बॉलीवुड में बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेत्री है. एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में दे रही है. लोग  श्रद्धा कपूर की खूबसूरती, उनकी स्माइल और  उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके फिगर  के भी दीवाने हैं. श्रद्धा कपूर इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में काम कर रही है. इस फिल्म के लिए भी उन्होंने अपने आप को बहुत मेंटेन किया है. श्रद्धा कपूर का फिगर बहुत ही खूबसूरत है. अपने आप को फिट रखने के लिए श्रद्धा कपूर वैसे भी खाने से लेकर के जिम  वगैरा प्रतिदिन करती रहती है.
सारा अली खान
Related image
सारा अली खान भी  बॉलीवुड में काफी मशहूर है. आप जानते हैं सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है. सारा अली खान  बहुत जल्द ही में फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है. वह भी फिल्मों में आने वाली है. लेकिन फिल्मों में आने से पहले ही सारा खूब चर्चित है. उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है. लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण उनके चाहने वाले लोग बहुत अधिक हैं. उनकी फिटनेस को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. इनका फिगर भी बहुत गजब का है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.