BREAKING NEWS

Contact

Friday, October 12, 2018

Jasleen disclosed about his relationship with Anoop Jalota : जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने संबंधों के बारे में किया खुलासा


टीवी पर दिखाए जाने वाले बिग बॉस शो को लोग बहुत अधिक देखते हैं. बिग बॉस का हर सीजन अपने आप में कुछ हटकर अलग तो होता ही है, साथ साथ कुछ न कुछ इस तरह का रोचक घटनाक्रम इस शो के अंतर्गत होता है की लोग इसके ड्रामे से लगातार नए-नए ड्रामे देखने के आदी हो जाते हैं.
Image result for जसलीन ने अनूप जलोटाcredit: third party image reference

आजकल बिग बॉस 12 जिस तरह से दिखाया जा रहा है, उसमें विशेष रूप से प्रारंभ से ही अनूप जलोटा और जसलीन का संबंध जबरदस्त चर्चा, विवाद और सुर्खियों का विषय बना हुआ है. बिल्कुल स्टार्टिंग में इन दोनों का प्रेम दिखाया जाता है. उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो जाता है. जसलीन अनूप को कमरे में बंद कर देती है. फिर दोनों एक दूसरे के लिए कुछ कुछ कहते हैं. उतार-चढ़ाव वाली स्थिति जो संबंधों के अंदर दिखाई देती है उससे लोगों की रुचि पैदा होती है.
Image result for जसलीन ने अनूप जलोटाcredit: third party image reference

निश्चित रूप से यह तो कोई शक नहीं की बिग बॉस के शो में जसलीन और अनूप की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है. लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं और दोनों ही इस शो के माध्यम से काफी प्रसिद्धि भी प्राप्त कर चुके हैं. इन दोनों के रिश्ते से यह भी साबित होता है प्यार के बीच में उम्र का किसी भी तरह का कोई बंधन नहीं होता है.
Image result for जसलीन ने अनूप जलोटाcredit: third party image reference

हाल ही में दिखाए गए इस शो के एक  एपिसोड में जसलीन के मुंह से अपने और अनूप के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसी विशेष बातें निकल गई जिसको सुनकर के निश्चित रूप से आप चौक जायेंगे. एक प्रतियोगिता के लिए बाकी लड़कियां जसलीन को तैयार कर रही थी. तो जेसलीन से पूछा कि अनूप के साथ आप कभी इससे पहले रोमांटिक डेट पर गई हैं.
जसलीन ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि नहीं, आज तक अनूप के साथ कभी भी रोमांटिक डेट पर नहीं गई. इस बात से यह बात बिल्कुल स्पष्ट हो जाती है कि जैकलिन और अनूप के मध्य में पहले से कुछ भी नहीं है. जबकि शो में स्क्रिप्ट के तहत यह सब क्रिएट किया जा रहा है, ताकि लोगों की रुचि इस शो को देखने में अधिक बढ़ सकें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.