BREAKING NEWS

Contact

Sunday, October 14, 2018

Seeing the beauty of the shrine figure of Shraddha Kapoor, you will also be engrossed : श्रद्धा कपूर के जीरो फिगर की खूबसूरती देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे


श्रद्धा कपूर इन दिनों बॉलीवुड में बहुत ही चर्चित अभिनेत्री हैं. श्रद्धा कपूर एक बहुत ही खूबसूरत चेहरा तो है ही साथ ही एक अच्छी  अभिनेत्री भी है. श्रद्धा कपूर में गाने का टैलेंट भी है. अर्थात वह गाना भी गाती हैं.
credit: third party image reference


यदि आपको याद हो तो श्रद्धा कपूर की एक फिल्म आई थी विलेन. जिसमे रितेश देशमुख और  सिद्धार्थ ने भी काम किया था. उस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने गाना भी गाया था. श्रद्धा कपूर लगातार एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर रही है. उनकी खूबसूरती को देखकर लोग उनके दीवाने बनते जा रहे हैं. निश्चित रूप से श्रद्धा कपूर बहुत ही खूबसूरत तो है ही और साथ ही साथ टैलेंटेड भी है. यही कारण है कि उनकी फिल्में लगातार सफल होती जा रही हैं.
Related imagecredit: third party image reference

लेकिन एक विशेष बात यह है की श्रद्धा कपूर का फिगर बहुत खूबसूरत है. उनकी खूबसूरती देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. श्रद्धा कपूर के जीरो फिगर वाली तस्वीरों को देखेंगे तो निश्चित रूप से आप उनके दीवाने हो जायेंगे.
श्रद्धा कपूर के जीरो फिगर वाली तस्वीरों के साथ साथ उनकी स्माइल वाली तस्वीर जब नजर आती हैं तो  निश्चित रूप से गजब की खूबसूरत और हॉट लगती हैं श्रद्धा कपूर. इन दिनों श्रद्धा साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में काम कर रही है. इस फिल्म के लिए भी उन्होंने बहुत मेहनत की है. जिसके कारण उनका फिगर और भी निखर गया है.
Image result for श्रद्धा कपूर के जीरो फिगर की खूबसूरती देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगेcredit: third party image reference

इस कारण से भी श्रद्धा आजकल और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है. आशा ही नहीं हमें उम्मीद है कि श्रद्धा कपूर की यह फिल्म भी उनकी पूर्व फिल्मों की तरह जबरदस्त हिट होने की संभावना है. हालांकि कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि श्रद्धा कपूर वायरल की वजह से कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में भर्ती रही थी. लेकिन फिलहाल वे  ठीक हैं  और अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.