BREAKING NEWS

Contact

Thursday, October 18, 2018

Priyanka Chopra and Nick Jonas will be married this month : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी इस महीने होगी


जब से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस  की सगाई हुई है, तब से लगातार उनकी चर्चा खूब हो रही है. बहुत सारे लोग शादी की अलग अलग उम्मीद लगा रहे थे. कयास लगा दे  की इस  दिन शादी होने वाली है लेकिन अब प्रियंका और निक जॉन्स की शादी की डेट फिक्स हो गई है.
credit: third party image reference

आज हम आपको बता रहे हैं उनकी शादी की तारीख. दोनों के ही घर वालों ने तैयारियां शुरू कर दी है. शादी के लिए जो जो शॉपिंग की आवश्यकता है, वह भी शुरू कर दी है. कुछ दिनों पहले ही निक जॉन्स भारत आए थे प्रियंका से मिलने के लिए. प्रियंका के साथ मिलकर एक तरह से उन्होंने शादी की  लोकेशन भी फाइनल की.
credit: third party image reference

आपको बता दें कि राजस्थान प्रसिद्ध प्रदेश है. लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है. निक जॉन्स और प्रियंका चोपड़ा ने राजस्थान के  जोधपुर के उमेध  भवन को अपनी शादी के लिए फाइनल किया है. अपनी शादी यहीं पर निक जॉनस और  प्रियंका चोपड़ा करने वाले हैं.
credit: third party image reference

शादी की सभी तैयारियां बड़े जोर-शोर से चल रही है. निक जॉनसन और प्रियंका चोपड़ा की शादी दिसंबर के दूसरे सप्ताह में होने की पूरी पूरी संभावना है. इस तरह के संकेत प्रियंका चोपड़ा ने एक कार्यक्रम में दिए थे. हालाँकि तारीख उन्होंने फिक्स नहीं बताई थी लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है की इस महीने निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी होने वाली है. इस भव्य शादी में कौन-कौन लोग आमंत्रित होंगे और  कौन-कौन नहीं होंगे, यह तो बाद में पता लगेगा. लेकिन इतना तय है की  यह भी एक बड़ी शादी होने वाली है. वैसे आपको बता दें इस साल इससे पहले भी कुछ बड़ी शादियों हो चुकी है. उनकी भी खूब चर्चाएँ हुई थी.


खबर यह भी है की प्रियंका और निक की शादी को लेकर परिणिति चोपड़ा भी बहुत उत्साहित है. आजकल वह भी लगातार चर्चा में है. यूँ देखा जाए तो परिणीती भी किसी मामले में प्रियंका से कम नहीं है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.