BREAKING NEWS

Contact

Thursday, October 18, 2018

Threat of a girl with a dead body in Mumbai : मुंबई में एक लड़की के शव के साथ की बदतमीजी


राजस्थान की एक मशहूर मॉडल मानसी  दिक्षित, जिसकी मुंबई शहर में हत्या हो गई. इस मर्डर केस को पुलिस ने महज 4 घंटे में सुलझा  दिया और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. मानसी दीक्षित राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी.
Related imagecredit: third party image reference

इन दिनों वह फिल्मी दुनिया में अपना कैरियर बनाने के लिए मुंबई आई थी. कोटा की इस मॉडल मानसी दिक्षित की लास ट्रैवल बैग में मिली झाड़ियों में पाई गई. इस  घटना की जानकारी पुलिस को जब मिली तो पुलिस तुरंत जांच में लग गई.
महक चार घंटे के अंदर ही इस मौत की गुत्थी को उन्होंने सुलझा  दिया और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. जांच के बाद जो सामने आया वह यह था की मानसी की हत्या करने वाला उसका बॉयफ्रेंड मुजम्मिल था.
Image result for मॉडल मानसी दीक्षितcredit: third party image reference

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार सारी  बातें बिलकुल स्पष्ट हो रही है. सीसीटीवी फुटेज में  आरोपी मुजम्मिल की सभी गतिविधियां दिखाई दे रही है. पुलिस ने आरोपी मुजम्मिल से घटना की सारी जानकारी की पूछताछ कर रही है. आरोपी ने अपने बयान में मानसी की हत्या करने का जुर्म  कबूल भी कर लिया है.
Image result for मॉडल मानसी दीक्षितcredit: third party image reference

उसने कहा कि घटना के समय मानसी उसके फ्लैट पर आई थी. दोनों के बीच किसी बात को लेकर के विवाद हो गया. इसी विवाद के कारण उहने  बहुत गुस्सा आ गया और गुस्से में उन्होंने स्टूल मानसी के  सिर पर दे मारा. स्कूल की चोट सिर पर इतनी तेज  लगी की सिर से खून बहने लगा और वहीं पर मानसिक की मौत हो गई और उसके बाद मानसिक के मृत शरीर को एक ट्रैवल बैग में बंद करके मलाड वेस्ट इलाके की झाड़ियों में फेंक दिया.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.